शेखर रवजियानी का सिंगल “रब्बा मुझे इश्क हो गया” हुआ लॉन्च
शेखर रवजियानी का सिंगल “रब्बा मुझे इश्क हो गया” हुआ लॉन्च Pankaj Pandey
मनोरंजन

शेखर रवजियानी का सिंगल “रब्बा मुझे इश्क हो गया” हुआ लॉन्च

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। म्यूजिक की दुनिया में रोमांटिक गाने हमेशा संगीत प्रेमियों की पहली पसंद रहे हैं। पिछले साल कई सुपर हिट सिंगल्स रिलीज करने के बाद सनशाईंन म्यूज़िक द्वारा ब्रांड न्यू रोमांटिक सॉन्ग रब्बा मुझे इश्क हो गया लॉन्च किया गया। संगीतकार विशाल शेखर जोड़ी के शेखर रवजियानी ने यह गीत गाया है। रब्बा मुझे इश्क हो गया के म्यूज़िक डायरेक्टर राजू सरदार हैं और गाने को कार्तिक व्यास ने लिखा है। एलजीएफ स्टूडीयोज के बैनर तले निर्मित इसके निर्माता रमेश व्यास हैं। रोमांटिक गाने में विशाल पाण्डेय और रतवी पटेल की फ़्रेश पेयरिंग देखने को मिलेगी। निर्देशक राजीव रुईया के निर्देशन में शूट हुए इस गाने को इंदौर शहर के खूबसूरत लोकेशंस पर फिल्माया गया है।

मुंबई में आयोजित रब्बा मुझे इश्क हो गया के लॉन्च के मौके पर फिल्म और म्यूज़िक वर्ल्ड से जुड़े हुए कई स्टार्स उपस्थित थे। सनशाईंन म्यूज़िक के प्रमुख रमेश व्यास ने म्यूज़िक लेबल के अपकमिंग साँग्स तू ही बता, धागे प्यार के, धाक धाक, राँझना, हे बेबी गानों के टीज़र को रिलीज किया। अपकमिंग साँग्स में अक्षत आनंद, पामेला जैन, अमित गुप्ता, विनती सिंह और श्री डी और मुर्साल एल जैसे सिंगर के गाने रहेंगे।

इस अवसर पर निर्माता और सनशाईंन म्यूज़िक के प्रमुख रमेश व्यास जी ने कहा, “रब्बा मुझे इश्क हो गया” हमारे लिए बहुत खास सॉन्ग हैं। इस गाने में युवाओं के फेवरेट शेखर रवजियानी की रोमांटिक वाइस है और साथ ही विशाल पाण्डेय और रतवी पटेल की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री भी लोगों को पसंद आएगी।

“रब्बा मुझे इश्क हो गया” के गाने में विशाल दुआ करते हुए पहली बार रतवी को देखता है। यह विशाल की पहली नज़र का प्यार है, दोनों एक दूसरे को देखने के लिए बेताब होते हैं। इंदौर की पुरानी गलियों और हेरिटेज लोकेशन में उनका प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ता है। शहर के रंग बिरंगे बैकड्रॉप पर रब्बा मुझे इश्क हो गया दोनों गुनगुनाते रहते हैं। पिछले कुछ समय में म्यूज़िक कम्पनी सनशाइन म्यूज़िक ने कई हिट सिंगल्स रिलीज किया है, जिसमें घुंघरू टूट गए, क्या तेरा रुठना जरूरी हैं, देवा हो देवा, ख्वाब ख्यालों में, मेंटल, मैं जावाँ किथैं जैसे सुपर हिट गाने शामिल हैं। इन गानों को यूट्यूब पर मिलियन व्यूज मिले हैं और अन्य म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर भी यह सभी गाने हिट हैं। इस अवसर पर रमेश व्यास जी ने कम्पनी के म्यूज़िक और मूवीज़ प्लान के बारे में भी अनाउंसमेंट किया।

रब्बा मुझे इश्क हो गया का पोस्टर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT