Shekhar Suman News
Shekhar Suman News Social Media
मनोरंजन

सुशांत सिंह के पिता से मिले शेखर सुमन, सामने आया वीडियो-फोटोज

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके प्रशंसक समेत बॉलीवुड जगत के लोग भी दुखी है। बीते कई दिनों से बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेता तक सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर पर पहुंच रहे हैं और दुख जता रहे हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन सुशांत सिंह के घर परिवार से मिलने पटना पहुंचे और परिवारजनों को सांत्वना दी।

सामने आई तस्वीरें:

आपको बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों से मिलने पटना स्थित उनके आवास पर पहुँचे और उनके परिवार वालों को सांत्वना दी। सोशल मीडिया पर शेखर सुमन के कई फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में शेखर के साथ सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह भी नजर आए।

शेखर सुमन ने शेयर किया तस्वीर:

सुशांत सिंह के परिवार से मुलाकात करने के दौरान की तस्वीर शेखर सुमन अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने एक्टर के पिता का दर्द बयां करते हुए ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "सुशांत के पिता से मिला, उनके दुख को साझा किया। हम कुछ मिनटों के लिए शब्दों का आदान-प्रदान किए बिना एक साथ बैठे रहे। वह अभी भी गहरे सदमे की स्थिति में है। मुझे दुख व्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका शांति लगती है।"

सोशल मीडिया पर नजर आ रही तस्वीरों में शेखर सुमन सुशांत के पिताजी के.के. सिंह के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। शेखर सुमन ने बताया है, "सुशांत के पिताजी से मिला। उनका दुख बांटने की कोशिश की। हम कुछ मिनट बिना बातें किए यूं ही बैठे रहे। वह अब भी गहरे सदमे में हैं। मुझे लगता है कि, दुख जताने का सबसे अच्छा तरीका चुप्पी ही है।"

शेयर किया वीडियो:

शेखर सुमन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सुशांत के घर के बाहर मीडिया के सवालों का जवाब देते नजर आ रहे हैं। वह अपने फोरम के बारे में बता रहे हैं जो उन्होंने सुशांत के लिए बनाया है और बता रहे हैं कि, वह कोशिश करते रहेंगे जब तक इस मामले में जांच आगे नहीं बढ़ती, वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, "पटना में सुशांत के घर पर हूं... एक लड़ाई पूरी करनी है। कुछ भी हो जाए, हार नहीं मानूंगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT