5वें ब्राइट अवार्ड्स 2023
5वें ब्राइट अवार्ड्स 2023 Raj Express
मनोरंजन

5वें ब्राइट अवार्ड्स 2023 में शिल्पा शेट्टी, हेमा मालिनी, अमृता फडणवीस और अन्य स्टार्स पहुंचे

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • ब्राइट और जेस्ट आउटडोर के एसोसिएशन की घोषणा की गई।

  • ब्राइट अवॉर्ड्स नाइट के दिन ही डॉ. योगेश लखानी का जन्मदिन था।

  • डॉक्टर योगेश लखानी न सिर्फ एक सफल बिजनेसमैन हैं बल्कि फिल्म प्रोड्यूसर और समाजसेवी भी हैं।

राज एक्सप्रेस। 5वें ब्राइट अवार्ड्स 2023 नाइट में फिल्मी सितारों का मेला लग गया। ब्राइट आउटडोर मीडिया के डॉ योगेश लखानी ने ब्राइट अवार्ड्स 2023 के पांचवें संस्करण का भव्य आयोजन किया, जहां शिल्पा शेट्टी, हेमा मालिनी, मनीष पॉल, निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, मनीष वाधवा, गौरव चोपड़ा, धीरज कुमार, नील नितिन मुकेश, अर्चना गौतम, कुमार शानू, दर्शन कुमार, पूनम पांडेय, प्रीति झंगियानी, अमृता फडणवीस, प्रवीण डबास, सुखविंदर सिंह, कैनाज परवेज, विंदु दारा सिंह, राजपाल यादव, सुनील पाल, वीआईपी, शिबानी कश्यप, दिलीप सेन, रोहिताश गौर, रवि गोसाई और सिंगर शौर्या मेहता पहुंचे।

इसके अलावा कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, आरती नागपाल, रमेश गोयल, शिवा, सतीश शेट्टी, केयूर सेठ, पवन शर्मा, शामक डावर, मीत ब्रदर्स, एजाज खान और डॉक्टर योगेश लखानी के बेटे अनुग्रह योगेश लखानी और उनकी पत्नी जागृति योगेश लखानी भी मौजूद थी। ब्राइट अवॉर्ड्स नाइट के दिन ही डॉ. योगेश लखानी का जन्मदिन था और उन्हें वहां मौजूद सभी स्टार्स ने जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि योगेश जी बेहद अच्छे इंसान हैं और बहुत सपोर्टिव नेचर के भी हैं।

इस मौके पर ब्राइट और जेस्ट आउटडोर के एसोसिएशन की घोषणा भी की गई। डॉक्टर योगेश लखानी न सिर्फ एक सफल बिजनेसमैन हैं बल्कि फिल्म प्रोड्यूसर और समाजसेवी भी हैं। होर्डिंग के माध्यम से ब्रांड प्रचार के क्षेत्र में योगेश लखानी की विज्ञापन कंपनी का काफी नाम है। दो लाख से अधिक फिल्मों के अलावा एल्बम, वेब सीरीज, सीरियल, इवेंट्स और अवार्ड नाइट्स से भी उनकी कंपनी जुड़ी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT