फिर बढ़ी राज कुंद्रा की मुश्किलें
फिर बढ़ी राज कुंद्रा की मुश्किलें Social Media
मनोरंजन

फिर बढ़ी राज कुंद्रा की मुश्किलें, ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गयी हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सूत्रों ने बात करते हुए बताया कि, बॉलिवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यापारी राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि, पिछले साल 20 जुलाई राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि 20 सितंबर को राज कुंद्रा को जमानत मिली थी और 21 सितंबर को वो जेल से बाहर आये थे। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले मुंबई पुलिस ने इस मामले में फरवरी में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। जांच के बाद पता चला कि, यह आरोपी कथित तौर पर अश्लील फिल्में बना रहे थे और वेब सीरीज या बॉलीवुड फिल्मों में भूमिका का वादा कर लोगों को ठग रहे थे। लड़कियों को फिल्मों में या फिर सीरीज में काम दिलाने का वादा कर ठग रहे थे।

राज कुंद्रा पर लगा ये आरोप:

जानकारी के लिए बता दें कि, राज कुंद्रा के खिलाफ आरोप हैं कि, फरवरी 2019 में कुंद्रा ने आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड नाम की एक कंपनी बनाई थी और हॉटशॉट्स नाम के ऐप को डेवलप किया। इस हॉटशॉट्स ऐप को राज कुंद्रा ने यूके बेस्ड फर्म केनरिन नाम की कंपनी को 25 हजार डॉलर में बेच दिया था। इस कंपनी के सीईओ प्रदीप बख्शी हैं, जो राज कुंद्रा के जीजा हैं। जांच में पता चला था कि, हॉटशॉट्स एप के मेंटेनेंस के लिए केनरिन नाम की कंपनी ने कुंद्रा की कंपनी विहान से टाई अप किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT