फिल्म फर्टेर्निटी अवार्ड नाइट का हुआ सफल आयोजन
फिल्म फर्टेर्निटी अवार्ड नाइट का हुआ सफल आयोजन Raj Express
मनोरंजन

फिल्म फर्टेर्निटी अवार्ड नाइट में पहुंचे शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और उदित नारायण

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • अर्शी खान समारोह में साड़ी पहनकर काफी खूबसूरत दिख रही थी।

  • सिंगर उदित नारायण ने इस अवसर पर आयोजक कुमार गौतम का आभार जताया।

  • कुमार गौतम ने फिल्म फर्टेर्निटी अवार्ड नाइट 2023 में मौजूद सभी मेहमानों का आभार जताया।

राज एक्सप्रेस। हाल ही में मुंबई में कुमार गौतम द्वारा भव्य पुरुस्कार समारोह "फिल्म फर्टेर्निटी अवार्ड नाइट 2023" का सफल आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड समारोह में शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, उदित नारायण, अर्शी खान, धीरज कुमार, रवि गोसाईं, सुनील पाल, शैली प्रिया पाण्डेय, प्रीति पिंकी, पंकज बेरी, अंजन श्रीवास्तव, निधि उत्तम, जसलीन मथारू, पायल घोष, चिता यजनेश शेट्टी और निर्देशक फरहाद सामजी को अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। कुमार गौतम एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित यह शाम वास्तव में काफी शानदार और यादगार रही। जहां म्यूजिक, मस्ती और फैशन शो का जलवा भी नजर आया। अवॉर्ड नाइट में दीपा सेठ भी मौजूद थी जो कि कुमार गौतम एंटरटेनमेंट की को-फाउंडर हैं।

अर्शी खान समारोह में साड़ी पहनकर काफी खूबसूरत दिख रही थी। मशहूर सिंगर उदित नारायण ने इस अवसर पर आयोजक कुमार गौतम का आभार जताया और कहा कि उन्होंने इतना अच्छा अवार्ड फंक्शन आयोजित किया और हम जैसे फनकारों को पुरुस्कार से सम्मानित किया। हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं और आगे वह और भी इस तरह के फंक्शन के आयोजन करें।

बिग बॉस फेम अर्चना गौतम ने कहा कि इस ट्रॉफी के लिए ऑर्गेनाइजर कुमार गौतम का बेहद शुक्रिया। ऐसे अवार्ड से हम कलाकारों को हौसला मिलता है, गर्व महसूस होता है। कुमार गौतम ने फिल्म फर्टेर्निटी अवार्ड नाइट 2023 में मौजूद सभी मेहमानों का आभार जताया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT