फिल्मी सितारों ने घर बैठे बनाई शॉर्ट फिल्म
फिल्मी सितारों ने घर बैठे बनाई शॉर्ट फिल्म Social Media
मनोरंजन

फिल्मी सितारों ने घर बैठे बनाई शॉर्ट फिल्म, दिया यह संदेश

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इस वक्त पूरे देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को देखते हुए लॉकडाउन झेलना पड़ रहा है। इसी बीच महानायक अमिताभ बच्चन समेत कई सुपर स्टार ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। ये फिल्म सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही है।

खास बात यह है कि, इस फिल्म की शूटिंग सभी सितारों ने अपने-अपने घर में रहकर ही की है। फिल्म का मुख्य मकसद लोगों को घरों में रहने का संदेश देना है और दैनिक वेतन भोगियों की मदद के लिए फंड जमा करना है।

फिल्म को अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर किया शेयर:

अमिताभ बच्चन ने शॉर्ट फिल्म को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, "जब विषय देशहित का हो और आपका संकल्प आपके सपने से भी ज्यादा विशाल हो। तब फिर इस ऐतिहासिक प्रयत्न का उल्लहास और कृतज्ञ भाव, अपने फिल्म उद्योग के सह कलाकारों और मित्रों के लिए ! हम एक हैं ... टल जाएगा, ये संकट का समां ! नमस्कार ! जय हिंद !"

ये कलाकार हैं मुख्य भूमिका में:

इस शॉर्ट फिल्म में अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, मोहनलाल, चिरंजीवी, ममूती, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ, आलिया भट्ट, सोनाली कुलकर्णी, प्रोसनजीत चटर्जी और शिवराज कुमार जैसे बड़े कलाकार एक साथ नज़र आए। इस शार्ट फिल्म का नाम 'फैमिली' है।

इसका निर्देशन भी वर्चुअली ही किया गया है, जिसे प्रसून पांडे ने किया है। वीडियो के अंत में अमिताभ बच्चन आम लोगों से अपील करते नज़र आए हैं कि, घर में रहें सुरक्षित रहें।

सोनी पिक्चर्स पर होगा टेलीकास्ट:

चार मिनट 35 सेकेंड के इस शॉर्ट फिल्म को आज रात नौ बजे सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स के सभी चैनलों पर एक साथ टेलीकास्ट किया जाएग। इसका निर्माण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स और कल्याण ज्वैलर्स ने मिलकर किया है।

फिल्म की कहानी:

फिल्म की कहानी अमिताभ बच्चन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका धूप का चश्मा खो गया है। इसे लेकर वे पत्नी को आवाज लगाते हैं। लेकिन कोई जवाब नहीं मिलता। लेकिन दिलजीत दोसांझ उनकी आवाज सुन लेते हैं और इसकी तलाश में लग जाते हैं। इस तरह चश्मे की खोज रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रजनीकांत और बाकी स्टार्स से होते हुए प्रियंका चोपड़ा पर खत्म होती है, जो बिग बी को उनका काला चश्मा उन्हें लाकर देती हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT