श्‍वेता तिवारी न्यूज़
श्‍वेता तिवारी न्यूज़ Social Media
मनोरंजन

श्‍वेता तिवारी के पति अनुभव का खुलासा, कहा- बेटे से नहीं मिलने दे रही

Author : Sudha Choubey

श्‍वेता तिवारी के निजी जीवन में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। हाल ही में श्‍वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने दावा किया है कि, वह भले ही एक ही छत के नीचे रह रहे हैं, लेकिन उनके बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। यहां तक ​​कि, उन्होंने सोशल मीडिया पर श्‍वेता के साथ अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट भी साझा किया था।

बता दें कि, श्‍वेता तिवारी ने कुछ दिनों पहले कहा था कि, वो अपने पति से अलग रह रही हैं। उनके इन दावों के बाद अभिनव ने पर्सनल व्हाट्स ऐप चैट शेयर कर बताया था कि, वो अभी भी उनके साथ हैं। लेकिन श्‍वेता ने बताया कि, उनके पति झूठ बोल रहे हैं। अब दोनों में से कौन सही है और कौन गलत ये कहना मुश्किल है। इसी बीच एक बेहद चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है। अब अभिनव ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है और पत्नी पर कई आरोप भी लगाए हैं।

श्‍वेता के पति ने लगाया आरोप:

आपको बता दें कि, एक वेबसाइड से बातचीत के दौरान उनके पति अभिनव ने बताया कि, श्‍वेता उन्हें अपने बेटे रेयांश से मिलने नहीं दे रही हैं और इसे लेकर वह काफी लाचार महसूस कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि, पिछले साल पुलिस कम्प्लेंट को लेकर रही चर्चा के बाद भी दोनों एक-दूसरे के टच में रहे हैं। अभिनव ने बताया कि, वह अक्सर रेयांश का ध्यान रखते और श्‍वेता को जब भी जरूरत पड़ती वह उसके लिए तैयार रहते थे।

अभिनव कोहली ने कहा कि, "मैं अब सिर्फ इसलिए बात कर रहा हूं, क्योंकि मैं ठगा हुआ महसूस कर रहा हूं। पिछले साल सितंबर से मई 2020 तक, श्‍वेता मेरे संपर्क में रहीं और मैंने उसकी और मेरे बच्चे की जरूरतों का ख्याल रखा है। कार में पेट्रोल भरने से लेकर, रेयांश के लिए कुछ खरीदना है, मैं हमेशा वहीं था। जब भी उसे मेरी जरूरत होती है मैं 2 बजे या 4 बजे वहां होता हूं, क्योंकि मैं अपने बच्चे के साथ रहना चाहता हूं।"

कृपया कोई मेरी मदद करे....

अभिनव ने बातचीत में आगे कहा, "लेकिन अब श्‍वेता मुझे उससे मिलने नहीं दे रही है। उसने मेरे साथ नौकर की तरह व्यवहार किया है। डेढ़ महीने से अधिक समय से मैं उससे न मिल पाया हूं और न ही देख पाया हूं। कृपया कोई मेरी मदद करे। यह सब करते हुए मैंने काफी सोच रखा था कि, उसका व्यवहार मेरे लिए अच्छा है, इसलिए यह हमारे बच्चे के लिए बेहतर है, क्योंकि उसे अपने माता-पिता दोनों का प्यार मिल रहा है।"

अनुभव कोहली ने श्‍वेता पर आरोप लगाया कि, जब वह 14 मई को रेयांश से मिलने गए तो श्‍वेता ने पुलिस को फोन किया। उन्होंने आगे कहा कि, उनकी पत्नी ने उन्हें उनके बेटे को फादर्स डे 2020 पर भी नहीं मिलने दिया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT