'बिग बॉस' के बाद फिर एक साथ दिखेंगे सिद्धार्थ और शहनाज
'बिग बॉस' के बाद फिर एक साथ दिखेंगे सिद्धार्थ और शहनाज Social Media
मनोरंजन

Good News: 'बिग बॉस' के बाद फिर एक साथ दिखेंगे सिद्धार्थ और शहनाज

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कलर्स का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी। फैंस भी इन दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं और इस जोड़ी का नाम सिडनाज रखा है। 'बिग बॉस' सीजन 13 खत्म हो गया, लेकिन फैंस इन दोनों की नोक-झोंक, रोमांस को एक बार फिर से देखना चाहते हैं। जल्द ही फैंस की ये ख्वाहिश पूरी होने वाली है।

'मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड 2020' में आएंगे नजर :

सोशल मीडिया पर शेयर की गई ये तस्वीरें और वीडियो से पता चलता है कि, ये दोनों जोड़ी एक अवार्ड फंक्शन में परफॉर्मेंस देंगे। इन तस्वीरों को खुद सिद्धार्थ और शहनाज ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। ये तस्वीरें 'मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड 2020' की हैं।

रोमांटिक डांस करते दिखेंगे सिद्धार्थ और शहनाज :

इस अवॉर्ड शो में सिद्धार्थ और शहनाज 'कबीर सिंह' के गाने पर एक रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस भी देंगे। इसी परफॉर्मेंस का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये दोनों एक साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में इन दोनों की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। इस वीडियो के अलावा सिडनाज की कुछ तस्वीरें भी चर्चा में हैं।

इन तस्वीरों को सिद्धार्थ और शहनाज दोनों ने साझा किया है। दोनों ने डांस रिहर्सल भी शुरू कर दी है। डांस रिहर्सल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की तस्वीर :

सिद्धार्थ शुक्ल ने शहनाज के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "दोबारा साथ आ गए।" वहीं शहनाज गिल ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "सिडनाज।" आपको बता दें, बिग बॉस के फिनाले के बाद भी सिद्धार्थ शहनाज से मिलने उनके शो 'मुझसे शादी करोगे' में आए थे। ऐसे में अगर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक साथ दिखाई देते हैं, तो ये प्रशंसकों लिए बहुत अच्छी खबर है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT