Sidharth Malhotra's Birthday
Sidharth Malhotra's Birthday  Social Media
मनोरंजन

Sidharth Birthday: पहले ऑडिशन में रिजेक्ट होने के बाद विज्ञापन से की फिल्मी करियर की शुरुआत

Deeksha Nandini

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा का आज के दिन 16 जनवरी 1985 को दिल्ली में जन्म हुआ था। आज वो अपना 38 बर्थडे मना रहे हैं। दिल्ली से उन्होंने शुरुआती शिक्षा और कॉलेज की पढ़ाई हासिल करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया। काफी रिजेक्शन के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी, मेहनत करते रहे और अंतत: उन्होंने सफलता हासिल की।

2008 में करने वाले थे बॉलीवुड में डेब्यू :

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्मों में कदम रखने से पहले कई बार ऑडिशन दे चुके थे, काफी रिजेक्शन झेलने के बाद उन्होंने विज्ञापन में भी अपनी किस्मत आजमाई थी। सिद्धार्थ साल 2008 में 'फैशन' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे। हालांकि मॉडलिंग मैगजीन के कमिटमेंट की वजह से बात नहीं बन सकी और वो उस समय फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रख सके। इसके बाद भी फिल्मों के लिए उनका जुनून कम नहीं हुआ और वह लगातार कोशिश करते रहे।

रिजेक्ट होने के बाद असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की शुरुआत :

बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के लिए लम्बे संघर्ष- जद्दोजहद और रिजेक्शन के बाद सिद्धार्थ को एक विज्ञापन के लिए चुना गया था। इसके बाद एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साल 2010 में उन्होंने करण जौहर की "माई नेम इज खान" से असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर अपनी शुरुआत की। इसके बाद करण ने ही उन्हें फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" में एक्टिंग का मौका दिया। इसके बाद सिद्धार्थ ने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा। वह लगातार अपने अभिनय में सुधार करते चले गए और कई बड़े सितारों के साथ फिल्म भी करते रहे। फ़िल्मी जगत में उनका टर्निंग पॉइंट श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म "एक विलेन" को कह सकते हैं क्योंकि इस फिल्म से उनको पहचान मिली थी, उनको लोगों ने काफी पसंद किया था। बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने जबर्दस्त कमाई की।

बता दें कि, अपने फिल्मी करियर में सिद्धार्थ ने कई फिल्मों में काम किया है। कपूर एंड संस, हंसी तो फंसी, शेरशाह जैसी फिल्मों में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT