तमिल फिल्म Thadam के हिंदी रीमेक में सिद्धार्थ
तमिल फिल्म Thadam के हिंदी रीमेक में सिद्धार्थ Social Media
मनोरंजन

तमिल फिल्म Thadam के हिंदी रीमेक में सिद्धार्थ, होगा डबल धमाका

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार पिछले साल 2019 में रिलीज हुई 'मरजावां' में देखा गया था। हाल ही में कुछ हफ़्ते पहले यह यह खबर आई थी कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा तमिल फिल्म Thadam के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। आज इस फिल्म की घोषणा निर्माता भूषण कुमार और मुराद खेतानी द्वारा की गई, जो 'कबीर सिंह' की भारी सफलता के बाद अपनी चौथी फिल्म के लिए एक साथ वापस आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी :

आज यानी बुधवार की सुबह भूषण कुमार, मुराद खेतानी और वर्धन केटकर ने इस खबर को कंफर्म करते हुए लिखा, "सिद्धार्थ मल्‍होत्रा जल्द ही एक्‍शन थ्रिलर फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, मुराद खेतानी और वर्धन केटकर मिलकर करेंगे। फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। ये फिल्म इसी साल 20 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"

डबल रोल में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा :

खबरों के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में डबल रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म में उनका एक किरदार बिजनसमैन का होगा, वहीं दूसरा छोटे चोर का होगा। इस फिल्म की शूटिंग मई के महीने से शुरू की जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी और 2 महीने के शेड्यूल के साथ इसकी शूटिंग खत्म की जाएगी। फिल्म की कहानी काफी थ्रिलिंग है, जिसकी वजह से मेकर्स कुछ जबरदस्त चेज़ सीक्वेंस प्लान करने में सफल रहे हैं और सिद्धार्थ को भी ये काफी पसंद आए हैं। कहा जा रहा है कि, सिद्धार्थ इसमें खूब ऐक्शन और स्टंट करते हुए भी नजर आएंगे।

फिल्म के लिए उत्‍साहित हैं सिद्धार्थ :

बता दें कि, इस फिल्म को लेकर सिद्धार्थ उत्‍साहित हैं। सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने इस खबर की जानकारी देते हुए फैंस को ट्विटर के माध्‍यम से बताया कि, "फिल्म में होगा डबल धमाका। मैं इस मजेदार थ्रिलर फिल्म का हिस्‍सा बनने के लिए काफी उत्‍साहित हूं।"

'शेरशाह' में भी दिखेंगे सिद्धार्थ :

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म के अलावा सिद्धार्थ जल्द ही 'शेरशाह' में नजर आएंगे, जो कि कारगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बन रही है। यह एक बॉयोपिक फिल्म है। फिल्म 'शेरशाह' 3 जुलाई को रिलीज की जाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT