Sidhu Moosewala की माँ ने दिया बेटे को जन्म
Sidhu Moosewala की माँ ने दिया बेटे को जन्म Raj Express
मनोरंजन

Sidhu Moosewala की माँ ने दिया बेटे को जन्म, पिता ने कहा - शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • सिद्धू मूसेवाला की माँ चरण कौर ने बेटे को दिया जन्म।

  • पिता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की GOOD NEWS।

  • मूसेवाला के पेरेंट्स ने फ़रवरी माह में साझा की थी प्रेग्नेंसी की खबर।

Sidhu Moosewala's Mother gives Birth to a Son : पंजाब के मशहूर दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की माँ चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। इस ख़ुशी को सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने रविवार को साझा किया है। बलकौर सिंह ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे की तस्वीर को साझा करते हुए सभी शुभचिंतकों का आभार जताया है। सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। ऐसे में उनके माता-पिता ने परिवार के वारिस की खातिर आईवीएफ तकनीक के जरिये गर्भधारण का फैसला लिया था।

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने न्यू बोर्न बेबी (New Born Baby) की फोटो साझा करते हुए लिखा कि, शुभदीप को चाहने वाली लाखों-करोड़ों आत्माओं के आशीर्वाद से, अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं।

बलकौर सिंह की पोस्ट

गौरतलब है कि, लोकप्रिय पंजाबी गायब सिद्धू मूसेवाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था। 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले में मशूहर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी।

सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स चरण कौर और बलकौर सिंह ने बीते फ़रवरी माह में उनके प्रेग्नेंट होने की खबर साझा की थी। जिसके बाद से सिद्धू मूसेवाला के पुनर्जन्म को लेकर काफी चर्चा थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT