Kumar Sanu News
Kumar Sanu News Social Media
मनोरंजन

सुशांत सिंह की मौत के बाद नेपोटिज्म पर बोले कुमार सानू, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के बड़े परिवार या किसी गॉडफादर से जुड़ा होने और बिना गॉडफादर के संघर्ष करने वाले जैसे सवाल उठाए जा रहे हैं। बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने नेपोटिज्म पर अपना रिएक्शन दिया है। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू भी शामिल में हो गए हैं। हाल ही में कुमार सानू ने बॉलीवुड में हो रहे नेपोटिज्म के बहस में अपना रिएक्शन दिया है।

क्या कहा कुमार सानू ने:

आपको बता दें कि, मशहूर सिंगर कुमार सानू ने नेपोटिज्म को लेकर कहा है कि, "मुझे अभी तक भरोसा ही नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है। जहां तक मैंने सुना है कि, वे बहुत पॉजिटिव इंसान और एक बेहतरीन ऐक्टर थे। बहुत कम समय में उन्होंने अच्छा-अच्छा काम किया और बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दीं और अपनी अच्छी जगह बना ली। बिहार से आए ऐसे कई टैलेंटेड ऐक्टर्स बॉलीवुड में हैं, जिन्हें देश ने देखा है। शत्रुघ्न सिन्हा, मनोज बाजपेयी, शेखर सुमन, उदित नारायण और सुशांत सिंह राजपूत जैसे कलाकार बिहार ने दिए हैं। सुशांत उम्र में हमारे बच्चे के जैसे हैं और इतनी कम उम्र में उन्होंने बहुत अच्छा काम किया। उन्होंने बहुत अच्छी फिल्में कीं और हमारा मनोरंजन भी किया।"

भगवान सुशांत की आत्मा को शांति दे:

कुमार सानू ने आगे कहा, 'मैं यही कहूंगा कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मन अभी भी कह रहा है कि, काश सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा कदम नहीं उठाया होता। उनकी मौत से एक अलग ही क्रांति अभी दिखाई दे रही है। नेपोटिज्म हर जगह होती है लेकिन बॉलिवुड में ज्यादा होती है। यह आप हैं जो हमें बनाते हैं। कौन किसको बनाएगा, कौन किसको इडंस्ट्री से निकाल देगा यह फिल्म बनाने वाले या ऊपर के लोग तय नहीं कर सकते हैं। यह आपके हाथ में है कि, किसे रखना है किसे गिराना। आप ही जो सभी आर्टिस्टों को बनाते हैं।"

स्ट्रगल करने वालो को लेकर कही यह बात:

उन्होंने आगे कहा कि, "एक मैं सलाह उन्हें देना चाहूंगा, जो मुंबई में स्ट्रग्ल करने आते हैं। चाहे वह एक्टिंग हो या सिंगिंग। आप पहला काम करिए कि मुंबई आते ही एक जॉब पकड़ लीजिए। उसके बाद स्ट्रग्ल करिए, ऐसे मैंने भी किया। ऐसे में आपको रहने खाने की चिंता नहीं होगी। आप आसानी से स्ट्रग्ल कर पाएंगे।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT