स्वरा भास्कर के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग
स्वरा भास्कर के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

स्वरा भास्कर के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग, ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

Author : Sudha Choubey

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर के एक भाषण का एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं। उनके खिलाफ ट्विटर पर #ArrestSwaraBhaskar ट्रेंड कर रहा है।

स्वरा को अरेस्ट करने मांग:

बता दें कि, स्वरा भास्कर के एक भाषण का क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो क्लिप को लेकर कुछ यूजर्स स्वरा पर दिल्ली में दंगा फैलाने का आरोप लगा रहे हैं। इस हैशटैग के जरिए यूजर्स स्वरा को अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर बीते दिनों से #ArrestSwaraBhaskar ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के साथ लोग स्वरा पर दिल्ली में दंगा भड़काने और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

इस यूजर ने किया ट्वीट:

सोशल मीडिया यूजर ने विशु सिंह नाम के एक ट्वीटर यूजर ने लिखा कि स्वरा भास्कर मुंबई से दिल्ली आईं और यहां पर आग लगा दी। बहुत सारे लोगों को अपना घर छोड़ना पड़ा, उनके प्रिय लोगों की मौत हो गई। स्वरा को जेल की सलाखों के पीछे होना चाहिए। विशु ने ये सब 5 जनवरी को स्वरा भास्कर के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा था।

स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट:

आपको बता दें कि, इस मामले पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी इसका जवाब अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, "और मेरे दोस्तो... इसीलिए भारत में ज्यादातर सेलिब्रिटीज सिर्फ हाथियों के लिए आवाज उठाते हैं।"

प्रवासी मज़दूरों की कर रहीं है मदद:

स्वरा इन दिनों प्रवासी मज़दूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहीं हैं। हालांकि मदद के इस सिलसिले के बीच स्वरा को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है, मदद मांगने वालों के ट्वीट्स के साथ स्वरा को भद्दी गालियां और धमकियों भरे ट्वीट्स भी मिल रहे हैं।

स्वरा भी अब ट्रोलिंग की आदि हो चुकी हैं, उनका कहना है कि, अगर मैं हफ़्ते में एक बार किसी ट्विटर विवाद में नहीं फंसती तो मुझे अपने ज़िंदा होने का अहसास ही नहीं होता।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT