सचिन तेंदुलकर पर भड़कीं सोना महापात्रा
सचिन तेंदुलकर पर भड़कीं सोना महापात्रा Social Media
मनोरंजन

अब सचिन तेंदुलकर पर भड़कीं महापात्रा, सोशल मीडिया पर लगाई लताड़

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • सचिन तेंदुलकर पर भड़कीं सोना महापात्रा।

  • सोशल मिडिया पर किये कई ट्वीट।

  • MeToo को लेकर उठाई आवाज।

  • इंडियन आइडल में अनु मलिक की वापसी से हुई नाराज।

राज एक्सप्रेस। MeToo अभियान के तहत बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लगे। गायिका सोना महापात्रा भी लगातार MeToo को लेकर आवाज उठाती रही हैं। उन्होंने संगीतकार अनु मलिक पर आरोप लगाए थे। यही नहीं जब सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में अनु मलिक की वापसी हुई, तो उन्होंने चैनल की भी आलोचना की थी। अब इसी कड़ी में गायिका ने सचिन तेंदुलकर पर निशाना साधा है। हाल ही में, सोना महापात्रा 'इंडियन आइडल' के प्रतियोगियों की प्रशंसा करने के लिए क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर पर भड़क गई। मास्टर ब्लास्टर ने राहुल, चेल्सी, दिव्यांका और सनी के गायन कौशल की सराहना करते हुए ट्वीट किया था, जो सभी शो में प्रतियोगी हैं।

क्या है मामला :

दरअसल, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट की तारीफ करते हुए लिखा था, "इंडियन आइडल में प्रतिभाशाली युवाओं का गायन वाकई दिल को छू लेने वाला है। राहुल, चेल्सी, दिवस और सनी देश के अलग-अलग हिस्सों से आते हैं, लेकिन कई रुकावटों के बावजूद संगीत के लिए एक ही जुनून और समर्पण है। मुझे भरोसा है कि, वो लंबा रास्ता तय करेंगे।"

सोना महापात्रा ने किया ट्वीट :

सचिन के इस ट्वीट को लेकर सोना महापात्रा उनपर भड़क उठी और उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा, "प्रिय सचिन, क्या आप कई महिलाओं, कुछ नाबालिगों की कहानियां मीटू के बारे में जानते हैं, जो पिछले साल 'इंडियन आइडल' शो में जज अनु मलिक को लेकर सार्वजनिक रूप से सामने आई थीं, जिसमें उनकी अपनी पूर्व प्रोड्यूसर भी शामिल थीं। क्या उनकी बात किसी को छूती नहीं है?"

वहीं उन्होंने ट्विटर पर अपने नवीनतम पोस्ट में, सोना ने सचिन से सवाल किया कि, क्या उन्हें संगीतकार अनु मलिक के खिलाफ MeToo के आरोपों के बारे में पता था, जिन्हें सोनी टीवी द्वारा इस सीजन में प्रसारित होने वाले चैनल "इंडियन आइडल" में जज के रूप में वापस लाया गया है।

किए कई ट्वीट :

एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने लिखा, "प्रिय भारत, जैसे अभिनेताओं और क्रिकेटरों को टीवी पर ब्रांडों का समर्थन करने के लिए भुगतान मिलता है, उनके ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया हैंडल उसी उद्देश्य के लिए एक मूल्य के लिए उपलब्ध हैं।"

मुझे संदेह है कि, सचिन तेंदुलकर इंडियन आइडल देखते हैं और फिर अपने प्रतियोगियों के बारे में विस्तृत ट्वीट लिखने के लिए परेशान होते हैं? उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि, हमारे क्रिकेट के दिग्गज @sachin_rt को पीआर एंड डिजिटल मार्केटिंग के ट्वीट के बारे में पता था कि, उनकी टीम क्या है? उम्मीदवार होना। बेशक @SonyTV अब इस हेडलाइन को फैला रहा है, ताकि लोगों को भारत रत्न और उनके शो के लिए प्रचार के लिए ट्रोल किया जा सके।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT