Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha  Social Media
मनोरंजन

रामायण के सवाल पर ट्रोल करने वालों को सोनाक्षी ने दिया करारा जवाब

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जब से 'रामायण' का पुनः प्रसारण हो रहा है, तब से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, सोनाक्षी से केबीसी में 'रामायण' से जुड़ा एक सवाल पूछा गया था, जिसका जवाब एक्ट्रेस नहीं दे पाई थीं। इस वजह से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर Ask Me A Question सेशन रखा। इस दौरान वो फैंस के सवालों के जवाब दे रही थीं। इस दौरान भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने करारा जवाब दिया है।

यूजर ने पूछा यह सवाल:

यूजर ने सवाल पूछा कि, 'संजीवनी बूटी कौन लाया था?' 'कौन बनेगा करोड़पति' शो में सोनाक्षी इसी सवाल पर फंस गई थीं, तब सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया थी। एक बार फिर यूजर ने उनसे जब यही सवाल पूछा, तो अभिनेत्री ने कहा, "मुझ से कई लोग 'रामायण' पर सवाल पूछ रहे हैं। आप कृपया दूरदर्शन पर 'रामायण' देख लें, आप सभी को जवाब मिल जाएंगे। जय बजरंग बली।"

रामायण के सवाल पर ट्रोल करने वालों को सोनाक्षी ने दिया करारा जवाब

मुकेश खन्ना ने भी साधा निशाना:

बता दें कि, महाभारत में भीष्म का किरदार निभा चुके अभिनेता मुकेश खन्ना ने हाल ही में कहा था कि, 'रामायण' और 'महाभारत' का शुरू होना ठीक है। इससे नई पीढ़ी और सोनाक्षी जैसे लोगों की जानकारी बढ़ेगी।

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया था जवाब:

इस पर सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न ने पलटवार करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि, "मुझे लगता है कि, कुछ लोगों को सोनाक्षी से दिक्कत है। उसने 'रामायण' से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दिया तो क्या हुआ? पहली बात तो ये कि उस शख्स को किसने 'रामायण' का एक्सपर्ट बनाया है? और किसने उन्हें हिंदू धर्म का गार्जियन बनाया है?"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT