महाराष्ट्र के गवर्नर से मिले सोनू सूद
महाराष्ट्र के गवर्नर से मिले सोनू सूद Social Media
मनोरंजन

महाराष्ट्र के गवर्नर से मिले सोनू सूद, की उनके नेक काम की तारीफ

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना वायरस के कारण लगाए गये लॉकडाउन के बाद से अभी तक कई प्रवासी मजदूरों को महाराष्ट्र से उनके घर पहुंचाने में मदद कर रहें है। सोनू सूद के इस नेक काम के लिए सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है।

इतना ही नहीं सोनू को रियल लाइफ हीरो का टैग दिया गया है। अब हाल ही में सोनू सूद ने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोशियारी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान भगत सिंह कोशियारी ने सोनू सूद के इस नेक काम के लिए उनकी तारीफ की है।

ट्विटर अकाउंट पर शेयर की तस्वीर:

आपको बता दें कि, महाराष्ट्र के गवर्नर के ट्विटर अकाउंट पर सोनू सूद के मुलाकात की फोटोज शेयर की गई हैं। फोटोज शेयर करते हुए लिखा है कि, "फिल्म स्टार सोनू सूद ने शनिवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुंबई में मुलाकात की है। सोनू सूद ने राज्यपाल को प्रवासियों को घर भेजने और खाना खिलाने के बारे में जानकारी दी है। गवर्नर कोश्यारी जी ने सोनू सूद के अच्छे काम की तारीफ की है और उन्हें पूरा सपोर्ट करने का आश्वासन दिया है।"

सोनू सूद और महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के मुलाकात के दौरान राज्यपाल ने सोनू सूद द्वारा प्रवासी मजदूरों को उनके घर सुरक्षित पहुंचाने के लिए उनकी तारीफ की। साथ ही राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अभिनेता को मदद देने के लिए हर तरह का सहयोग देने की बात भी कही है। राज्यपाल इससे पहले भी सोनू सूद के काम की तारीफ कर चुके हैं।

हेल्प लाइन नंबर किया है शुरू:

मालूम हो कि, सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर हेल्प लाइन नंबर बांटा है ताकि बाहर जाने वाले लोग उनसे सम्पर्क कर सकें। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, 'मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों। अगर आप मुंबई में है और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें 18001213711 और बताएं कि, आप कितने लोग हैं, अभी कहां पर हैं और कहां जाना चाहते हैं। मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT