Tunisha Sharma Suicide
Tunisha Sharma Suicide Social Media
मनोरंजन

Tunisha Sharma Suicide: सोनी सब के सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, अली बाबा गिरफ्तार

Raj News Network

राज एक्सप्रेस। मशहूर टीवी सीरियल "अलीबाबा दास्ताने काबुल" में शहजादी का किरदार निभाने वाली अदाकारा ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है। मुंबई में टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने शूटिंग के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस खबर से सब सदमे में हैं। 20 साल की तुनिषा एक म्यूजिक वीडियो शूट करने वाली थीं, शूट के पहले ही एक्ट्रेस ने ये कदम उठा लिया। एक्ट्रेस की खुदखुशी के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। तुनिषा आत्महत्या के पहले तक बिल्कुल नॉर्मल थीं और 5 घंटे पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और कुछ नोट शेयर किए थे।

छोटे परदे से हुई थी मशहूर :

मशहूर टीवी एक्ट्रेस तुनिषा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। तुनिषा दर्जन भर से ज्यादा मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। जिसमे नयी पीढ़ी वाले सीरियल से लेकर इतिहास को बांटने वाले सीरिअल्स भी शामिल हैं। वे चक्रवर्तिन अशोका सम्राट, शेर-ए-पंजाब: महाराणा रंजीत सिंह, भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप , भंवर , गब्बर पूंछवाला, इंटरनेट वाला लव और इश्क शुभान अल्लाह जैसे कई सेरिअल्स में काम कर चुकी हैं।

फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम :

तुनिषा, कटरीना कैफ की फिल्म फितूर में उनके बचपन का रोल कर चुकी हैं। इसके अलावा अलीबाबा दास्ताने काबुल में शहजादी मरियम की भूमिका कर रही थीं। इसके अलावा बार बार देखो, कहानी-2, दबंग-3 जैसी फिल्मों में भी बतौर बाल कलाकार काम कर चुकी हैं।

को- स्टार को किया गिरफ्तार :

जानकारी के अनुसार, टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में पुलिस ने एक्ट्रेस के को-स्टार शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि तुनिषा की मां ने शीजान पर उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया, जिसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज की गई और शुरुआती पूछताछ के बाद शीजान को अरेस्ट कर लिया गया है।

कई सेलेब्स कर चुके हैं आत्महत्या :

तुनिषा से पहले भी कई टीवी और फिल्म एक्टर्स आत्महत्या कर चुके हैं। इसी साल 16 अक्टूबर को टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदौर में आत्महत्या कर ली थी। वैशाली के अलावा प्रत्यूषा बैनर्जी, प्रेक्षा मेहता से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक कई नाम हैं, जिन्होंने सुसाइड किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT