Sooryavanshi का नया पोस्टर जारी
Sooryavanshi का नया पोस्टर जारी Social Media
मनोरंजन

Sooryavanshi का नया पोस्टर जारी, दिखा अक्षय का धांसू अंदाज

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि अक्षय की झोली में बहुत सारी फिल्में हैं, लेकिन वो जिस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, वो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'सूर्यवंशी' है। यह फिल्म शूटिंग के समय से ही चर्चा में बनी हुई है। अब फिल्म को लेकर एक नया धमाका हुआ है। दरअसल, इस फिल्म से एक नया पोस्टर जारी किया गया है।

तरण आदर्श ने किया शेयर :

फिल्म 'सूर्यवंशी' के एक नए पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है। 'सूर्यवंशी' की का ट्रेलर 2 मार्च को रिलीज किया जाएगा। तरण आदर्श ने अपने दो अलग अलग ट्वीट में लिखा है कि, "सूर्यवंशी का धमाकेदार ट्रेलर 4 मिनट का होगा और 2 मार्च को मुंबई में इसको रिलीज करने के लिए सिंबा और सिंघम भी मौजूद रहेंगें।"

4 मिनट है ट्रेलर की अवधि :

बता दें कि, एक्शन से भरपूर फिल्म 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर की अवधि 4 मिनट है। दरअसल, कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के खास मेहमान होंगे, जो सोमवार को ट्रेलर लॉन्च में उनके साथ शामिल होंगे। रणवीर सिंह और अजय देवगन, सिम्बा और सिंघम का साथ लेकर आएंगे, क्योंकि मेगा-एक्शन को एक बड़ा लॉन्च मिलेगा। हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि 'सूर्यवंशी' निर्धारित रिलीज से तीन दिन पहले 24 मार्च को रिलीज होगी।

कैसा है पोस्टर :

सामने आए नए पोस्टर में अक्षय लाल रंग की स्पोर्ट्स बाइक की सवारी करते हुए अक्षय को हेलीकॉप्टर के साथ उड़ान भरते हुए दिखाया गया है। साथ ही इस पोस्टर में अक्षय एक हाथ से बाइक को पकड़े नजर आ रहें हैं। पोस्टर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि, फिल्म में अक्षय कई स्टंट सीन करते दिखाई देंगे।

खुले रहेंगे 24 घंटे मुंबई के थिएटर्स :

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक नया वीडियो शेयर कर नई रिलीज तारीख का ऐलान किया था। 'सूर्यवंशी' अब 27 मार्च को नहीं बल्कि 24 मार्च को मंगलवार वाले दिन रिलीज होगी। 24 मार्च से मुंबई के सारे थिएटर्स 24x7 हो रहे है और 25 मार्च को गुड़ी पड़वा है। इसलिए फिल्म 24 मार्च की शाम को रिलीज हो रही है।

शेयर किया था यह वीडियो :

वीडियो में अक्षय कुमार और कैटरीना के अलावा, रणवीर सिंह और अजय देवगन भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में कुछ बच्चे पेपर लेकर रणवीर के पास आते हैं, जिसपर 24 मार्च 2020 लिखा होता है। रणवीर कहते हैं मेरे लिए ओके है। रणवीर कहते हैं सिंघम सर को पूछो। इसके बाद बच्चे अजय के पास जाते हैं। अजय कहते है मेरे लिए भी ओके है, सूर्यवंशी को बोल देना। इसके बाद सारे बच्चे अक्षय के पास जाते हैं और वह भी ओके कहते हैं।

यह कलाकार भी आएंगे नजर :

'सूर्यवंशी' में लंबे समय बाद कैटरीना कैफ के साथ अक्षय को ऑनस्क्रीन देखा जायेगा। दोनों सितारों ने आखिरी बार साल 2010 में रिलीज फिल्म 'तीस मार खान' में एक साथ काम किया था। 'सूर्यवंशी' में अक्षय और कैटरीना के अलावा गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, निहारिका रायज़ादा, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर और निकितिन धीर भी नजर आएंगे। 'सूर्यवंशी' को रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है और रोहित शेट्टी, करण जौहर और Cap ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT