पॉप सिंगर गू हारा का निधन
पॉप सिंगर गू हारा का निधन  Social Media
मनोरंजन

अपने ही घर में मृत पाई गईं दक्षिण कोरियाई सिंगर गू हारा

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • कोरियाई पॉप सिंगर गू हारा का निधन।

  • दक्षिण कोरियाई पुलिस ने की पुष्टि।

  • पुलिस कर रही है जांच।

  • पहले कर चुकी हैं आत्महत्या की कोशिश।

राज एक्सप्रेस। मशहूर कोरियाई पॉप सिंगर गू हारा का निधन हो गया। वे अपने घर में मृत पायी गईं। दक्षिण कोरियाई पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है। अधिकारियों का कहना है कि, सियोल में रविवार की शाम को गू अपने घर पर मृत पाई गईं। उन्होंने कहा कि, मौत के सटीक कारण का पता अभी नहीं चल पाया है। दुनिया भर में फैले हुए 28 वर्षीय संगीतकार और अभिनेत्री के प्रशंसकों के लिए यह खबर दु:खद भरी है।

पुलिस का कहना :

पुलिस का कहना है कि, मौत की वजह की जांच चल रही है और अभी तक उनके गुजर जाने के बारे में आधिकारिक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। आत्महत्या करने के प्रयास के बाद मई में गू को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके लिए गू हारा ने अपने दर्शकों से माफी भी मांगी थी। पिछले साल, वह एक पूर्व-प्रेमी के साथ एक उच्च-प्रोफ़ाइल कानूनी लड़ाई में शामिल थीं। गू हारा ने अपने पूर्व सहयोगी पर शारीरिक रूप से हमला करने और स्टार को ब्लैकमेल करने के आरोप लगाया था। इस मामले में उसे जेल भी जाना पड़ा था।

दोस्त की मृत्यु से टूट गई थीं हारा :

28 वर्षीया गू से पहले एक अन्य कोरियाई पॉप गायिका और गू की दोस्त सल्ली ने आत्महत्या कर ली थी। सल्ली की मौत के बाद गू ने आंसू भरा संदेश इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। सोशल मीडिया पर गू के प्रशंसकों ने उनकी मौत पर दु:ख जाहिर किया।

पिछले महीने ही रिलीज हुआ था एल्बम :

अपने प्रशंसकों के लिए हारा के नाम से जानी-जाने वाली गायिका 2007 से दक्षिण कोरियाई समूह कारा का हिस्सा थीं, जब समूह ने अपना पहला एल्बम 'द फर्स्ट ब्लूमिंग' जारी किया। इसके बाद हारा ने 2015 में एकल करियर की शुरुआत की, अपनी पहली फिल्म 'EP, Alohara' को रिलीज़ किया। हारा ने पिछले महीने ही एक नया सिंगल, “मिडनाइट क्वीन” रिलीज़ किया था। आपको बता दें कि, शनिवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसका कैप्शन लिखा था "गुड नाइट।"

विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुसार :

आपको बता दें कि, करीब एक महीना पहले के-पॉप ग्रुप के एक और सदस्य ने इसी तरह से आत्महत्या कर ली थी। बता दें कि विश्व स्वास्थ्य संगठन के आंकड़ों के अनुसार, दक्षिण कोरिया में दुनिया में सबसे ज्यादा आत्महत्या की दर है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT