हंसिका मोटवानी ने शादी की खबरों को किया खारिज
हंसिका मोटवानी ने शादी की खबरों को किया खारिज Social Media
मनोरंजन

हंसिका मोटवानी ने शादी की खबरों को किया खारिज, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी साउथ फिल्म की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है। हंसिका मोटवानी इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। इन दिनों वो अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हंसिका को 17 साल पहले 2003 में 'कोइ मिल गया' में बाल कलाकार के रूप में देखा गया था। इस फिल्म से उन्होंने बहुत लोकप्रियता हासिल की।

हाल ही में हंसिका की शादी को लेकर एक खबर आई थी, कहा जा रहा था कि, हंसिका मुंबई के किसी बिजनेसमैन से शादी करने वाली हैं। माना जा रहा था कि, ये एक प्राइवेट सेरेमनी होगी। अब हालही में हंसिका मोटवानी ने खुद इस खबर को खारिज कर दिया है। उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक पोस्ट लिखा है।

हंसिका ने शादी की खबरों को किया खारिज:

आपको बता दें कि, अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने अपनी शादी की खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। सोशल मीडिया पर अपनी शादी की अफवाहों को बेबुनियाद बताते हुए हंसिका मोटवानी ने लिखा कि वो जानना चाहती हैं कि आखिर वो लड़का कौन है। हंसिका ने ट्वीट किया, "बकवास! हे भगवान वो कौन है?’। इतना ही नहीं हंसिका की एक दोस्त ने जब उनसे पूछा कि उन्होंने अपनी शादी की खबर दोस्तों को क्यों नहीं दी, तो हंसिका ने लिखा, ‘क्यूंकि मुझे भी अभी ही पता चला है।"

बता दें कि, ह‍ंसिका मोटवानी बॉलीवुड और साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में मजबूत पकड़ बना चुकी हैं। उन्‍होंने अपने सिने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे पर बाल कलाकार के रूप में की थी। इसके बाद उन्‍होंने बॉलीवुड और साउथ फिल्‍मों की ओर रुख किया। हंसिका 'आप का सुरूर' और 'मनी है तो हनी है' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 'आप का सुरूर' में वे सिंगर और एक्‍टर हिमेश रेशमिया के साथ लीड रोल में नजर आई थीं।

हंसिका की आने वाली फिल्म:

हंसिका ने 'शाका लाका बूम बूम', 'करिश्मा का करिश्मा' और 'देस में निकला होगा चांद' जैसे सीरीयलों में काम किया है। हंसिका मोटवानी की आने वाली फिल्‍म की बात करें, तो वे जल्‍द ही यूआर जमील की तमिल फिल्‍म 'महा' में नजर आयेंगी। यह फिल्‍म संस्‍पेंस और थ्रिल से भरी होगी।

मदुरई में फैंस ने बनवाया मंदिर:

हंसिका मोटवानी सबसे कम उम्र की पहले ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनके फैंस ने मदुरई में उनके नाम का मंदिर बनवाया है। यहां हंसिका की मूर्ति लगाई गई है। साल 2014 में हंसिका का नाम फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे प्रभावशाली महिलाओं में शामिल हो चुका है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT