साउथ सुपरस्टार नितिन ने की गर्लफ्रेंड से सगाई
साउथ सुपरस्टार नितिन ने की गर्लफ्रेंड से सगाई Social Media
मनोरंजन

साउथ सुपरस्टार नितिन ने की गर्लफ्रेंड से सगाई, जल्द करेंगे शादी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ के सुपरस्टार अभिनेता नितिन इन दिनों अपनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। बता दें कि, नितिन ने बीते दिन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी रेड्डी से सगाई कर ली। दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

हैदराबाद में हुई सगाई :

अभिनेता नितिन ने अपनी प्रेमिका शालिनी के साथ सगाई समारोह की तस्वीरों को साझा करते हुए सगाई की जानकारी शेयर की। नितिन और शालिनी ने हैदराबाद में एक-दूसरे से सगाई कर ली। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, "पेली पनुलु शुरू हुई .. मुस्सिक्क की शुरुआत .. आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है ..."

हैदराबाद में हुई सगाई

जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे नितिन :

नितिन बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। साउथ के सुपरस्टार नितिन ने अपनी गर्लफ्रैंड शालिनी के साथ परिवार और खास दोस्तों के सामने सगाई की है। नितिन और शालिनी पिछले आठ साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद इन दोनों ने शादी का फैसला किया है।

जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे नितिन

रस्में निभाते दिखे नितिन और शालिनी :

एक तरफ जहां तस्वीरों में नितिन सफेद रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं, वहीं शालिनी लहंगे में बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। सामने आई इन तस्वीरों में नितिन और शालिनी सगाई की रस्में निभाते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि, शालिनी ने यूके के विश्वविद्यालय से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। वहीं नितिन अपने करियर में अब तक करीबन 50 फिल्मों में काम कर चुके हैं।

नितिन का वर्क फ्रंट :

वहीं अगर नितिन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भीष्म' को लेकर व्यस्त है। बता दें कि, इस फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जायेगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT