कोरोना की चपेट में आए 'स्टार वॉर्स' एक्टर एंड्रू जैक की हुई मौत
कोरोना की चपेट में आए 'स्टार वॉर्स' एक्टर एंड्रू जैक की हुई मौत Social Media
मनोरंजन

कोरोना की चपेट में आए 'स्टार वॉर्स' एक्टर एंड्रू जैक की हुई मौत

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस जैसी महामारी को झेल रही है। इस वायरस की चपेट में आने से आम लोगों के अलावा कई मशहूर हस्तियों की मौत हो गयी है। हाल ही में खबर आई है कि, 'स्टार वॉर्स’ एक्टर एंड्रू जैक की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई।

इस हॉस्पिटल में ली अंतिम सांस:

बता दें कि, एंड्रू जैक ने मंगलवार को सर्रे के हॉस्पिटल में दम तोड़ा। 76 साल के एक्टर दो दिन पहले ही कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। इसकी जानकारी आज सुबह उनके एजेंट, जिल ने दी।

जिल ने बताया:

एंड्रू के एजेंट जिल ने बताया कि, वो टेम्स के सबसे पुरानी हाउसबोट में रहे हैं। वो इस उम्र में किसी पर निर्भर नहीं थे, लेकिन अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते थे। वो एक्टिंग के साथ-साथ डायलेक्ट कोच भी रह चुके हैं। बता दें कि, जैक 'स्टार वॉर्स' सीरीज का हिस्सा भी रह चुके हैं।

एंड्रू की वाइफ ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट:

वही अभिनेता एंड्रू के निधन पर उनकी पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "एंड्रू जैक को दो दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उन्हें किसी तरह का दर्द नहीं झेलना पड़ा और वो ये जानकर आसानी से जा सके कि, उनके सारे फैमिली मेंबर्स उनके साथ हैं। वहीं एंड्रू के निधन की खबर पाकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर दुःख जाहिर कर रहे हैं।

इन फिल्मों का रहे हिस्सा:

जैक के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो स्टार वॉर्स: एपिसोड 8- द लास्ट जेडाई और द फोर्स अवेकन्स में नजर आए थे। साथ ही उन्होंने 'सोलो: ए स्टार वॉर्स स्टोरी' में अपनी आवाज दी थी। इसके अलावा जैक 'मैन इन ब्लैक: इंटरनेशनल', 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स ट्रायोलॉजी, 'थॉर: रैग्नारॉक' जैसी बड़ी फिल्मों का हिस्सा बने।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT