रिव्यू - सिर्फ डांस लवर्स के लिए है 'स्ट्रीट डांसर 3डी'
रिव्यू - सिर्फ डांस लवर्स के लिए है 'स्ट्रीट डांसर 3डी'  Social Media
मनोरंजन

रिव्यू - सिर्फ डांस लवर्स के लिए है 'स्ट्रीट डांसर 3डी'

Author : Pankaj Pandey

फिल्म से जुड़ी जानकारी :

  • फिल्म - स्ट्रीट डांसर थ्री डी

  • स्टारकास्ट - वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा, नोरा फतेही

  • डायरेक्टर - रेमो डिसूजा

  • प्रोड्यूसर - भूषण कुमार, लिजेल डिसूजा

  • रेटिंग - 3 स्टार

राज एक्सप्रेस। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कैसी है फिल्म चलिये जानते हैं।

स्टोरी :

फिल्म की कहानी लंदन में रह रहे इंडियन सहज सिंह (वरुण धवन) और पाकिस्तानी इनायत (श्रद्धा कपूर) की है। सहज और इनायत की आपस से जमती नहीं है, क्योंकि उन दोनों को लगता है कि वो दोनों एक-दूसरे से अच्छे डांसर हैं और दोनों ग्रुप के मेंबर्स का भी डांस एक-दूसरे से बेटर है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब सहज और इनायत लंदन में हो रहे डांस कम्पटीशन में भाग लेते हैं। सहज यह डांस कम्पटीशन खुद के लिए जीतना चाहता है लेकिन इनायत यह डांस कम्पटीशन खुद के लिए नहीं बल्कि अपनों के लिए जीतना चाहती है। अब इन दोनों में से कौन यह डांस कम्पटीशन जीत पाएगा। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट रेमो डिसूजा ने किया है। रेमो ने इससे पहले दो डांस फिल्में डायरेक्ट की हैं और अगर इस फिल्म की तुलना उनकी पिछली डांस फिल्मों से की जाए तो स्ट्रीट डांसर फ़िल्म सबसे कमजोर है। फिल्म की कहानी में दम नहीं है और फिल्म का स्क्रीनप्ले भी कुछ खास नहीं है। फिल्म की अवधि भी थोड़ी कम होनी चाहिए थी। अगर फिल्म में अपारशक्ति खुराना वाला प्लाट नहीं होता तो भी फिल्म की कहानी में कोई फर्क नहीं पड़ता। फिल्म की यूएसपी डांस सीक्वेंस हैं, जिन्हें देखकर आपको जरूर मजा आएगा। फिल्म का म्यूजिक भी बढ़िया है, जो कि फिल्म को सपोर्ट करता है।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात करें, तो वरुण धवन और श्रद्धा कपूर का काम औसत दर्जे का है। फिल्म के बाकी कलाकार यानी कि, धर्मेश, राघव जुयाल और सलमान का काम भी ठीक ही है। प्रभुदेवा और मुरली शर्मा ने भी अच्छा काम किया है। फिल्म में नोरा फतेही अपनी एक्टिंग से ज्यादा आपको अपने डांस मूव्स से आकर्षित करेंगी।

क्यों देखें :

फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी एक डांस फिल्म है, जिसमें फिल्म के डायरेक्टर रेमो ने इमोशन, कॉमेडी और रोमांस भी डालने की कोशिश की, लेकिन अफसोस यह फिल्म शायद सिर्फ डांस लवर्स को ही पसंद आएगी। इसलिए अगर आपको अमेजिंग डांस सीक्वेंस देखने हैं, तो यह फिल्म आपके लिए है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT