Garmi Song हुआ रिलीज
Garmi Song हुआ रिलीज Social Media
मनोरंजन

Garmi Song हुआ रिलीज, नोरा-वरुण ने दिखाए शानदार मूव्स

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने 'एबीसीडी 2' में अपने बेमिसाल डांसिंग स्किल्स के साथ अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया था और अब यह जोड़ी फिर से अपने सीक्वल 'डांसर 3डी' के साथ वापस आ रही है। 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का बहुप्रतीक्षित गाना 'गर्मी' रिलीज कर दिया गया है। कल इस गाने का टीज़र जारी किया गया था, अब इस गाने का पूरा ट्रैक जारी किया गया है, जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं।

बादशाह और नेहा कक्कड़ ने गाया है गाना :

नोरा फतेही और वरुण धवन इस पार्टी ट्रैक में डांस फ्लोर को जलाते हैं और अपने किलर डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं। वरुण धवन और नोरा फतेही को उनके नृत्य कौशल के लिए जाना जाता है, जो आप इस गाने में देख सकते हैं। 'गर्मी' गाने को बादशाह और नेहा कक्कड़ ने गाया है। बादशाह द्वारा इसे रचा गया है। इस गीत में बादशाह और अभिनेता, डांसर पुनीत पाठक, धर्मेश येलांडे और चांदनी भी संगीत में झूमते नजर आए।

फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' का गाना Garmi ध्यान आकर्षित करने के लिए एकमात्र गाना नहीं है। फिल्म का गाना 'मुक़ाबला' ने भी इंटरनेट पर तूफान मचा दिया और कई लोगों के नए पसंदीदा गाने में से एक है।

कैसा है गाना :

गाने की शुरुआत डिस्क्लेमर के साथ शुरू होता है, जिसमें लिखा है- सावधानी: आप जो देखने वाले हैं, वह प्रतिरोध करने के लिए बहुत गर्म है! वहीं वरुण कहते हैं "अरे यार कोई एसी चला दो"। 'गर्मी' गाने में वरुण ने जहां ब्लैक कैजुअल में दिख रहें हैं, वहीं नोरा ने रेड और काले रंग की टॉप और कट-आउट पैंट पहनी हुई है।

डांस मूव्स से मंत्रमुग्ध करेंगी नोरा फतेही :

फिल्म की दिलचस्पी बढ़ाने के लिए बॉलीवुड की सुपर हॉट एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही को फिल्म में कास्ट किया गया है। जो फिल्म में अपने डांस मूव्स से सभी को मंत्रमुग्ध करती हुई दिखेंगी।

नोरा ने शेयर किया गाना :

अभिनेत्री नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने को शेयर किया है। उन्होंने गाने को कैप्शन के साथ शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "आज के लिए मौसम का पूर्वानुमान .. Too HOT To Handle"

इस फिल्म से होगा आमना-सामना :

स्ट्रीट डांसर 3 डी में नोरा और वरुण के अलावा श्रद्धा कपूर भी हैं। फिल्म को रेमो डिसूजा द्वारा अभिनीत किया गया है और मनोरंजन और रोमांच पर अधिक होने का वादा किया गया है। यह 24 जनवरी, 2020 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। बता दें कि, यह फिल्म अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'पंगा' के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। इस फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Garmi

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT