शूटिंग हुई पूरी
शूटिंग हुई पूरी Social Media
मनोरंजन

The Archies: जोया अख्तर की फिल्म में नजर आएंगे खान और कपूर खानदान के चिराग, शूटिंग हुई पूरी

Raj News Network

राज एक्सप्रेस। मशहूर फिल्म गली बॉय की सफलता के बाद जोया अख्तर फिल्म मेकिंग की दुनिया में एक और बार अपना लक आजमाने अपने नई फिल्म द आर्चीज (The Archies) को लेकर आ रही हैं। इस फिल्म में स्टार किड को मौका दिया हैं। देखना दिलचस्प होगा की नौसीखिये एक्टर्स और तजुर्बेकार डायरेक्टर की जोड़ी दर्शको को कितनी पसंद आती है।

जोया अख्तर और स्टार किड :

द आर्चीज(The Archies) में बॉलीवुड में चलने वाले नाम कपूर और खान की re-entry हो रही हैं, दरअसल जोया अख्तर निर्देशित फिल्म द आर्चीज के जरिये बॉलीवुड के जानी- मानी हस्तियों के बच्चो का फिल्म जगत में गृह प्रवेश होने जा रहा हैं। द आर्चीज में अगस्त्य नंदा, सुहाना खान, खुशी कपूर, मिहिर अहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं। बता दें कि, अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन के पोते हैं , और फीमेल लीड रोल में नजर आने वाली सुहाना खान और ख़ुशी कपूर शाहरुख़ खान और बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री श्रीदेवी के बेटी हैं।

पठान विवाद के बीच सुहाना की आर्चीज की शूटिंग खत्म हुई है। ऐसे में सुहाना खान ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का लेखन रीमा कागती और आएशा देवत्रि ने किया है। जोया अख्तर की ये पांचवी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने लक बाई चांस, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली ब्वॉय बनाई थी। 

OTT पर होगी रिलीज :

द आर्चीज(The Archies) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अगले साल स्ट्रीम होगी। दर्शको को अभी इस फिल्म को देखने के लिए इन्तजार करना पड़ेगा। जोया अख्तर की निर्देशित फिल्म द आर्चीज की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं, इसकी जानकारी जोया अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "Archieeeeeesssss! फिल्म रैप। बेस्ट क्रू। बेस्ट कास्ट। ओनली ग्रैटिट्यूड (लाल दिल, हाथ जोड़कर, और ईविल आई इमोजी)।"

फिल्म निर्माता और टीम ने फिल्म के पूरा होने की ख़ुशी में एक प्यारा सा केक काटा, और ज़ोया ने बाद में मुख्य कलाकारों के साथ एक विशेष तस्वीर के लिए सेट पर पोज़ दिया। फेस्टिव सेट पर लगे बैनरों में से एक पर लिखा है, 'सिंग आउट! क्रिसमस यहां है (sic)” निर्देशक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के साथ लिखा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT