शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने गाया 'धीमे-धीमे' गाना
शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने गाया 'धीमे-धीमे' गाना Social Media
मनोरंजन

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने गाया 'धीमे-धीमे' गाना, वीडियो वायरल

Author : Sudha Choubey

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। भले ही उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज, वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

सुहाना खान ने शेयर किया ये वीडियो :

आपको बता दें कि, सुहाना खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कार्तिक आर्यन का गाना धीमे-धीमे गाती हुई नजर आ रहीं हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसपर खूब कमेंट कर रहें हैं।

कैसा है वीडियो :

सामने आए इस वीडियो में सुहाना को हमेशा की तरह ग्लैमरस अंदाज देखा जा सकता है। वीडियो में दिखता है कि, वह अपनी दोस्त के साथ हैं। बैकग्राउंड में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' का सॉन्ग 'धीमे-धीमे' सुनाई दे रहा है। वीडियो बनाते हुए सुहाना और उनकी दोस्त भी इस गाने को गाना शुरू कर देती और फिर हंसने लगती हैं। सुहाना के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

जन्मदिन का है वीडियो :

सामने आया इस वीडियो को सुहाना की दोस्त ने उनके जन्मदिन पर साझा किया था, लेकिन ये अब वायरल हो रहा है। वीडियो के साथ लिखा है, "जन्मदिन की शुभकामनाएं सु..। और भी इस तरह का मस्ती भरा टाइम हो।"

साधारण तरीके से मनाया जन्मदिन :

इससे पहले सुहाना खान की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं, जिसमें वह मां गौरी संग बालकनी में बैठे नजर आईं थी। इन तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां हासिल की थी। बता दें कि, सुहाना ने बीते 22 मई को अपना 20वां बर्थडे सेली‍ब्रेट किया। लेकिन लॉकडाउन के चलते उन्होंने अपना जन्मदिन बेहद साधारण अंदाज में मनाया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT