Sun Zara Out
Sun Zara Out Social Media
मनोरंजन

Sun Zara Out : 90 के दशक के तड़के के साथ सर्कस का दूसरा गाना "सुन जरा" रिलीज

Raj News Network

राज एक्सप्रेस। रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म सर्कस का दूसरा सांग भी रिलीज कर दिया गया है, इस गाने को बेतरीन सिंगर पापोन और श्रेया घोषाल ने अपनी सुरीली आवाज़ में गाया है। इस गाने में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी 90 के दशक के अवतार में नजर आ रही हैं।

गाने में 90 के दशक का तड़का :

रोहित शेट्टी ने अपनी सर्कस फिल्म के गाने में अलग अलग तड़का लगाया हैं, सर्कस फिल्म का पहला गाना 'करंट लगा रे' साउथ इंडियन तड़के के साथ आया था और अब इस गाने में रणवीर सिंह और जैकलीन के आलावा पूजा हेगड़े भी 90 के दशक के अंदाज में नजर आ रही हैं। जैकलीन और पूजा हेगड़े को उस समय के ऑउटफिट और मेकअप में देखा जा सकता है वहीं रणवीर सिंह दोनों अभिनेत्रियों के साथ जुदा अंदाज में देखा जा सकता हैं।

बता दें कि, सर्कस का गाना 'सुन जरा' रिलीज हो गया है इस गाने के बोल कुमार ने दिए हैं और इसका म्यूजिक कम्पोजिंग रॉकस्टार डीएसपी ने किया है।

सर्कस में रणवीर के डबल रोल :

रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सर्कस में डबल होने वाला हैं चाहे रोल हो , मस्ती हो, या एक्शन। रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह और उसके मित्र वरुण शर्मा के डबल रोल होने की आशंका हैं , सर्कस फिल्म के ट्रेलर और गाने को देखने के बाद फिल्म सर्कस में रणवीर को डबल रोल में देखा जा रहा हैं। हलाकि मेकर्स ने इसे सस्पैंस ही बनाकर छोड़ दिया है और यह जिज्ञाष मूवी देखने के बाद ही दूर होगी।

इस फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं। सर्कस में जॉनी लीवर, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा, अश्विनी कलसेकर, मुकेश तिवारी और सिद्धार्थ जाधव सहित कई अन्य कलाकार भी हैं।

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 23 दिसंबर को अपने नजदीकी सिनेमा घरो में दस्तक दे रहीं हैं।

'सर्कस' का पहला सांग 'करंट लगा रे'....

रोहित शेट्टी की निर्देशित फिल्म 'सर्कस' के पहले सांग 'करंट लगा रे'.... तो दर्शको दिलों -दिमाग पर छा गया था , उस गाने में रणवीर और दीपिका का एनर्जी लेवल देखकर लोगों में एनर्जी आ गई थी। फिल्म के पहले सॉन्ग को सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT