सुनील शेट्टी ने अथिया-केएल राहुल की फोटो पर की यह टिप्पणी
सुनील शेट्टी ने अथिया-केएल राहुल की फोटो पर की यह टिप्पणी Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

सुनील शेट्टी ने अथिया-केएल राहुल की फोटो पर की यह टिप्पणी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर के. एल. राहुल के मामलों पर बात शुरू हो गई है। ज्यादातर समय, दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें साझा कर रहे हैं। हाल ही में, राहुल ने अथिया के साथ एक नई तस्वीर साझा की। यह पहली बार है, जब अभिनेता सुनील शेट्टी ने इस फोटो पर टिप्पणी की है।

कैप्शन को लेकर सुनील शेट्टी ने किया कमेंट :

के. एल. राहुल के इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक तस्वीर में अथिया और राहुल एक टेलीफोन बूथ पर दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में राहुल फोन पर बात कर रहें है और अथिया जोर से हंस रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए राहुल ने एक कैप्शन दिया। सुनील शेट्टी ने उसी कैप्शन पर टिप्पणी की।

राहुल ने लिखा है कैप्शन :

सामने आई फोटो में के. एल. राहुल एक टेलीफोन पर बात कर रहें है, जबकि अथिया शेट्टी राहुल को मुस्कुराते हुए देखती हैं। राहुल द्वारा इस फोटो को दिया गया कैप्शन भी चर्चा का विषय है। राहुल ने लोकप्रिय फिल्म 'हेरा फेरी' में अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी की तस्वीर का कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा, 'नमस्ते देवी प्रसाद ....?' सुनील शेट्टी ने भी इस फोटो पर हंसते हुए इमोजी का इस्तेमाल करते हुए टिप्पणी की है।

एक-दूसरे के साथ स्पॉट किये गए अथिया- के. एल. राहुल :

के. एल. राहुल की प्रेमिका रही अथिया शेट्टी के बारे में बातें लंबे समय से चल रही हैं, लेकिन उसकी भी पुष्टि नहीं हुई है। राहुल और अथिया को कई बार होटल और कैफे में एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया गया है। अथिया से पहले के. एल. राहुल का नाम अभिनेत्री निधि अग्रवाल के साथ जोड़ा जा चुका है।

अथिया शेट्टी का वर्क फ्रंट :

अथिया शेट्टी की फिल्मों के बारे में बात करें, तो उनकी हाल ही में 'मोतीचूर चकनाचूर' फिल्म प्रदर्शित हुई। फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुख्य भूमिका निभाई थी, लेकिन यह फिल्म ज्यादा नहीं चली।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT