अंकिता लोखंडे न्यूज़
अंकिता लोखंडे न्यूज़ Social Media
मनोरंजन

सुशांत के लिए अपना करियर तक छोड़ने को तैयार थीं अंकिता, दोस्त ने बताया

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार याद कर रहे हैं। इस बीच सुशांत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के कॉमन फ्रेंड रहे संदीप सिंह ने हाल ही में सुशांत से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। संदीप ने बताया कि, वह सुशांत और रिया चक्रवर्ती की शादी की प्लानिंग को लेकर कुछ नहीं जानते। लेकिन वह यह जरूर जानते थे कि, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ही उन्हें समझती थीं।

स्पॉटबॉय के अनुसार, संदीप ने कहा, "सुशांत के अंतिम दिनों में भी उनके आस-पास लोग थे। हम हमेशा मैसेजेस और कॉल के जरिए एक दूसरे से जुड़े रहते थे। मुझे नहीं लगता कि, कोई भी जब ऐसा कुछ करने के बारे में सोचता है, तो वह किसी से इस बारे में बात करता है।"

सुशांत का परिवार बिखर गया है......

संदीप सिंह के मुताबिक वह काफी लंबे से सुशांत के दोस्त रहे हैं। सिंह ने कहा, "एक पिता ने अपना बेटा और एक बहन ने अपना भाई खोया है। मुझे नहीं लगता कि, वे अब भी इस बात से उबर पाए होंगे कि, सुशांत हमारे बीच में नहीं है। वे अब भी ज्यादा बात नहीं करते हैं। अब भी रोते हैं और अब भी दर्द में हैं। वे पूरी तरह से बिखर गए हैं।"

अंकिता लोखंडे को लेकर कही यह बात:

संदीप ने अंकिता लोखंडे के बारे में बता करते हुए कहा, "अंकिता सिर्फ उनकी गर्लफ्रेंड नहीं थीं। उसने सुशांत की लाइफ में उनकी मां की जगह ले ली थीं। फिल्म इंडस्ट्री में मुझे 20 साल हो गए है, लेकिन मैंने कभी अंकिता जैसी लड़की नहीं देखी। अंकिता की तरह कोई भी सुशांत की देखभाल नहीं कर सकता। वह काम ऐसा करती थी, जो सुशांत को अच्छा लगे। वह सुशांत की पसंद को ध्यान में रखकर तैयार होती थी। वह उनकी पसंद का खाना बनाती थीं। यहां तक कि घर का इंटीरियर भी सुशांत की पसंद का था।"

उन्होंने आगे कहा, "करियर की ऊंचाई पर पहुंचने के बाद उन्होंने सुशांत के लिए लगभग एक्टिंग छोड़ दी थीं। वह टीवी की जानी पहचानी नाम हैं और उन्हें फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे थे। यहां तक कि, ब्रेकअप के बाद जितनी भी सुशांत की फिल्में रिलीज होती थी वे हर शुक्रवार को भगवान से प्रार्थना करती थी कि, उनकी फिल्म को सफलता मिले।"

रिया-सुशांत की शादी को लेकर कही यह बात:

रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिहं राजपूत की शादी की प्लानिंग पर बात करते हुए संदीप ने कहा, "मैं तो ऐसी किसी शादी में इनवाइटेड नहीं था, तो मुझे इस बारे में सच में कुछ नहीं पता। मुझे जो पता है, वह यह है कि, अंकिता और सुशांत एक समय पर शादी करना चाहते थे।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT