Sushant Singh Rajput Last Movie
Sushant Singh Rajput Last Movie Social Media
मनोरंजन

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म को थियेटर में देखना चाहते हैं फैंस

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत अपनी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' में नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करने के लिए सोशल मीडिया पर मांग की जा रही है। प्रशंसकों की मांग है कि, उनकी ये फिल्म बिहार के सभी बड़े पर्दों पर रिलीज किया जाये और साथ बिहार सरकार इस फिल्म को टैक्स फ्री करे। हाल ही में खबर आई थी कि, सुशांत की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। हालांकि सुशांत के प्रशंसक उन्हें आखिरी बार एक बार बड़े पर्दे पर देखने का मौका नहीं चूकना चाहते। हैशटैग #DilBecharaOnBigScreen, #ourherosushant ट्रेंड करते हुए प्रशंसकों ने डिजिटल रिलीज को एक थियेट्रिक के लिए टालने का अनुरोध किया है।

ट्रेंड हुआ #DilBecharaOnBigScreen:

बता दें कि, फैंस की इस मांग की वजह से मंगलवार को ट्विटर पर #DilBecharaOnBigScreen ट्रेंड हो रहा है। अब तक सात हज़ार से अधिक ट्वीट इस हैशटैग पर हो चुके हैं। एक फैन ने लिखा- एक ऐसी फ़िल्म देखना, जिसमें सुशांत के किरदार की मौत हो जाती हो, मुश्किल होगा, लेकिन उन्हें आख़िरी बार बड़े पर्दे पर देखने से इस दुख को कम कर देगा। कम से कम यह तो हम अपने चैंप के लिए कर ही सकते हैं।

प्रशंसकों का कहना:

सुशांत के प्रशंसकों का कहना है कि, फिल्म 'दिल बेचारा' सुशांत को अपना हुनर दिखाते हुए बड़े पर्दे पर देखने का हमारे लिए आखिरी मौका है। यह वो डिजर्व भी करते हैं। ओटीटी रिलीज उनके साथ जस्टिस नहीं करेगी। फर्क नहीं पड़ता कि, सिनेमाघरों को खुलने में कितना वक़्त लगेगा, हम फिल्म कर लिए इंतज़ार कर लेंगे। ऐसे ही कई फैंस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ ना करने की गुज़ारिश कर रहे हैं।

इस फिल्म का है रीमेक:

बता दें कि, सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' हॉलीवुड के नाटक 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' की हिंदी रीमेक है और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री संजना सांघी नजर आएंगी। फिल्म का जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने निर्देशन किया है। इसे मई में रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कोरोना के चलते लगा लॉकडाउन के कारण रिलीज नहीं हो सका।

बता दें कि, 14 जून को सुशांत ने अपने ही घर में फांसी से लटककर जान दे दी। हालांकि, उन्होंने ऐसा, क्यों किया इसका पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि, पिछले कुछ महीनों से वह डिप्रेशन का इलाज भी करवा रहे थे, लेकिन इन दिनों दवाइयां वह समय से नहीं ले रहे थे। 15 जून को मुंबई में ही उन्हें परिवार और इंडस्ट्री के दोस्तों के बीच आखिरी विदाई दी गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT