Dil Bechara Song Taare Gin Video
Dil Bechara Song Taare Gin Video Social Media
मनोरंजन

Video: सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का गाना 'तारे गिन' रिलीज

Author : Sudha Choubey

Taare Gin Song: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का दूसरा गाना 'तारे गिन' रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। गाने में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की मासूमियत और रोमांटिक अंदाज सभी को पसंद आ रहा है। फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इस सॉन्ग को लेकर कहा था कि, 'तारे गिन' एक रोमांटिक गाना है और यह फिल्म का अहम हिस्सा है।

बता दें कि, इस गाने का टीजर एक दिन पहले लॉन्च हुआ। इस सॉन्ग को मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने गया है, जिसका म्यूजिक एआर रहमान ने कंपोज किया है। इससे पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया था, जिसे फैंस ने खूब पसन्द किया था। फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

गाने को लेकर डायरेक्टर ने कही यह बात:

'दिल बेचारा' के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, गाना 'तारे गिन' फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा है। उन्होंने कहा कि, बिना लव सॉन्ग के लव स्टोरी नहीं बना सकते हैं। म्यूजिक लव स्टोरी फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। हमने इस गाने का पिक्चराइरेशन बहुत सिंपल रखा है। इसे कॉलेज प्रोम के हिस्से के तौर पर शूट किया गया है। हम माहौल के साथ ओवरबोर्ड नहीं होना चाहते थे और इसे रियल रखना चाहते थे। रियल लेकिन खूबसूरत।

इस उपन्यास पर आधारित है फिल्म:

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्‍म 'दिल बेचारा' मुकेश छाबड़ा की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म है, जबकि यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है। 'दिल बेचारा' साल 2014 में आई हॉलीवुड रोमेंटिक फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार' का हिंदी रीमेक है। 'द फॉल्ट इन अवर स्टार' साल 2012 में जॉन ग्रीन की इसे नाम से आए उपन्यास पर आधारित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT