#BoycottKhans
#BoycottKhans Social Media
मनोरंजन

#BoycottKhans: सुशांत सिंह के फैंस ने की खान्स को बॉयकॉट करने की मांग

Author : Sudha Choubey

#BoycottKhans: सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा स्थित आवास से निधन हुए लगभग एक सप्ताह हो चुके हैं। उनके असामयिक निधन के बाद, कथित तौर पर कहा गया कि, सुशांत डिप्रेशन के शिकार थे। सुशांत सिंह के असामयिक निधन के बाद से नेपोटिज्म भी सुर्खियों में आया है और कहा जा रहा है कि, सुशांत सिंह के आत्महत्या करने के पीछे का कारण बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद है।

सुशांत सिंह के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स बॉलीवुड के कुछ स्टार्स को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। उनका कहना है कि, स्टार किड्स को बॉलीवुड में ज्यादा काम और पहचान मिलती है। वहीं जो आउटसाइडर होते हैं, उनके काम को इग्नोर किया जाता है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर हैशटैग Boycottkhans ट्रेंड कर रहा है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है Boycottkhan:

बता दें कि, सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह के फैंस ने #Boycottkhans के जरिए तीनों खान यानी कि, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की फिल्मों को बॉयकॉट करने के लिए कह रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा:

एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, "#BoycottKhans. यदि कोई भ्रष्ट सरकार उसे न्याय नहीं दे सकती है, तो लोग कर सकते हैं...

#CBIEnquiryForSushant #BeFairInSSRMurderCase."

यूजर ने लिखा:

एक उपयोगकर्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "इन खान फ़िल्मों को बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश में प्रतिबंधित किया जाना चाहिए। जब ​​उनकी फ़िल्में कहीं नहीं चलेंगी, तब वे एक सबक सीखेंगे कि, प्रतिभाएं केवल बॉलीवुड के गॉडफादर हाउस में पैदा नहीं हुई हैं। बेवकूफ लोगों ने विशेष रूप से यश राज फिल्म और इन 3 राज्यों में सभी 7 प्रोडक्शन हाउस फिल्मों पर प्रतिबंध लगा दिया है #BoycottKhans."

सलमान खान ने किया था ट्वीट:

गौरतलब है कि, बीते एक दिन पहले सलमान खान ने अपने फैन्स से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के प्रति प्यार जताने के लिए कहा था। इसके साथ ही सलमान खान के ऊपर कई इल्जाम लगे हैं, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के कई अभिनेताओं, सिंगर और फिल्म डायरेक्टर का कैरियर खराब किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT