सुशांत की शादी Social Media
मनोरंजन

सुशांत सिंह के पिता ने बताया, 2021 में होने वाली थी सुशांत की शादी

Author : Sudha Choubey

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके पिता सदमें में हैं। सुशांत सिंह के पिता ने हाल ही में अपने बेटे और उनसे जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। सुशांत के पिता के.के सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उनसे मिलने आई थीं। उन्होंने कहा, अंकिता ना सिर्फ उनसे मिलने मुंबई आई थीं, बल्कि वह पटना में भी उनसे मिलने आई थीं।

सुशांत के पिता ने कही यह बात:

सुशांत सिंह के पिता ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा कि, जब सुशांत छोटे थे, तब वह अपनी फीलिंग्स को उनके साथ शेयर करता था, लेकिन पिछले कई सालों से वह एकांत में रहने लगा था। उन्होंने कहा, "पहले तो सब बोलता था पर लास्ट में क्या हुआ, उसने बताया नहीं।" केके सिंह ने सुशांत की शादी के प्लान के बारे में भी बताया।

सुशांत की शादी को लेकर पिता ने कही यह बात:

इंटरव्यू के दौरान सुशांत के पिता के के सिंह ने सुशांत की शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि, "इस पर बात हुई थी, उसने बोला था कोरोना में तो नहीं, फिर उसके बाद एक फिल्म आ रही है, वो कर लेंगे, उसके बाद फरवरी-मार्च में देखते हैं करेंगे। यही लास्ट बात हुई थी उसके साथ मेरी।"हालांकि सुशांत के पिता ने लड़की के बारे में बताने से मना किया है। उन्होंने कहा,"हमने उससे कहा था कि, वह अपनी पसंद की लड़की से शादी कर ले, जिसके साथ पूरा जीवन बिता सके।"

अंकिता लोखंडे को लेकर कही यह बात:

सुशांत सिंह के पिता ने बताया कि, अंकिता लोखंडे, सुशांत की लाइफ में इकलौती लड़की थीं, जिन्हें उनके पिता जानते थे। के के सिंह से जब सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा, अब ये तो संजोग है, जो होना होता है, वो हो ही जाता है। सुशांत सिंह और अंकिता की मुलाकात टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर मुलाकात हुई थी और दोनों ने छह साल तक एक-दूसरे को डेट किया। सुशांत की मौत के बाद अंकिता उनके मुंबई वाले घर पर दिखाई दी थीं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT