सुशांत सिंह पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट
सुशांत सिंह पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट Social Media
मनोरंजन

सुशांत सिंह की फाइनल पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, हुआ ये खुलासा

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में फाइनल पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आ गई है। सभी को इस रिपोर्ट का इंतजार था। सुशांत की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मुंबई पुलिस को सौंप दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है। एक्टर के विसरा को भी केमिकल जांच के लिए रखा गया है। इससे पहले जो प्रोविजनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट थी, उसमें तीन डॉक्टरों ने साइन किया था। वहीं, इस फाइनल रिपोर्ट पर पांच डॉक्टर्स की टीम ने साइन किया है।

खबरों के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के हिसाब से अभिनेता के शरीर पर किसी संघर्ष या बाहरी चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। उनकी मौत का कारण फांसी के कारण दम घुटने से होना बताया गया है। उनके नाखून भी साफ पाए गए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि, यह स्पष्ट रूप से आत्महत्या का मामला है और इसमें कोई साजिश नहीं है।

आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर पर फांसी के फंदे पर लटके पाए गए थे। उनके पार्थिव शरीर को उसी दिन पोस्टमॉर्टम के लिए मुंबई के कपूर अस्पताल भेजा गया था।

इन लोगों से हुई पूछताछ:

इस मामले में पुलिस ने अभी तक 23 लोगों से पूछताछ की है। इनमें सुशांत के पिता और तीन बहनों के अलावा, उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, रसोइया केशव, चाभी बनाने वाले दो व्यक्ति मोहम्मद शेख और शकील हुसैन, बिजनेस मैनेजर उदय सिंह गौरी, पीआर मैनेजर राधिका निहलानी, उनके चार्टर्ड एकाउंटेंट संजय श्रीधर, एवं उनकी गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती आदि शामिल हैं। पुलिस उन लोगों से भी पूछताछ कर रही है, जिनसे सुशांत ने आत्महत्या से पहले फोन पर बात की थी। इनमें एक व्यक्ति उनके बिजनेस मैनेजर उदय सिंह गौरी भी शामिल हैं।

इस शो से की करियर की शुरुआत:

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था। इसके बाद उन्होंने 'जरा नचके दिखा' और 'झलक दिखला जा' जैसे रिएलिटी शो में भी खूब तारीफ बटोरी। एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, एम.एस धोनी, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी कई फिल्म में नजर आ चुके हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT