Sushant Singh Movie Dil Bechara Tittle Track
Sushant Singh Movie Dil Bechara Tittle Track Social Media
मनोरंजन

सुशांत ने एक शॉट में की थी 'दिल बेचारा' के टाइटल ट्रैक की शूटिंग

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे फैन्स ने बहुत पसंद कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल ट्रैक जल्द ही जारी किया जाएगा। इस गाने को सुशांत ने एक शॉट में कंप्लीट किया था। इस गाने को सुशांत पर फिल्माया गया है और फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। दिलचस्प बात ये है कि, फराह ने इस गाने के लिए मेहताना के तौर पर एक रुपया भी नहीं लिये हैं।

मुकेश छाबड़ा ने कही यह बात:

सुशांत के इस गाने की रिलीज पर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कहते हैं कि, 'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक है। ये वो आखिरी गाना हैं, जिसे सुशांत ने शूट किया। मुकेश छाबड़ा ने बताया कि, ये गाना फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है, जिसमें सुशांत ने इस गाने की रिहर्सल एक दिन की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना कम्पलीट किया। बेहतरीन डांसर होने के नाते गाने में सुशान्त की परफॉरमेंस बेहद सरल और सहज लग रही है। फराह खान ने इस गाने के लिए कोई फीस भी नहीं ली है।

फराह खान ने कही यह बात:

पहली बार सुशांत के साथ अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए फराह खान ने कहा कि, "यह गाना मेरे लिए इसीलिए खास है, क्योंकि ये पहली बार था जब मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ किया था। हम लंबे समय से दोस्त तो थे, लेकिन कभी भी एक साथ काम नहीं किया। मैंने मुकेश छाबड़ा से यह वादा भी किया था कि, वह जब अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे तो मैं उनकी फिल्म में एक डांस जरूर कोरियोग्राफ करूंगी। मैं चाहती थी कि, गाना एक ही शॉट में पूरा हो जाये, क्योंकि मैं सुशांत के डांसिंग गुणों के बारे में जानती थी। वो एक बार हमारे रियालिटी शो में सेलेब्रेटी जज बनकर आये, जहां उन्होंने प्रतियोगियों से भी ज्यादा अच्छा डांस किया।"

उन्होंने आगे कहा, "वो ही ऐसा दौर था, जब सेलेब्रिटी गेस्ट ने कंटेस्टेंट्स से बेहतर डांस किया हो। गाना एक ही शॉट में हो गया तो सुशांत ने ईनाम के तौर पर मुझसे घर का खाना मांगा, जो मैंने उन्हें दिया था। यह गाना मेरे लिए हमेशा ख़ास रहेगा।" वहीं अगर सुशांत सिंह की फिल्म 'दिल बेचारा' के बारे में बात करे, तो उनकी फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ किया गया थ, जिसे प्रशंसकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब पर सबसे ज्यादा लाइक करने वाला ट्रेलर बन गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT