सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़
सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़ Social Media
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, पुलिस भी है हैरान

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही हर तरफ उनकी मौत की वजह को लेकर चर्चा है। सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह दम घुटने का कारण बताया गया है, लेकिन पुलिस ने जो जांच की है उसमें कई बातें सामने आई हैं। मुंबई पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि, सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाने के लिए पहले बाथ रॉब बेल्ट का सहारा लिया था, लेकिन वो फट गया था। फिर उन्होंने आत्महत्या के लिए हरे कुर्ते के इस्तेमाल किया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पुलिस को तब शक हुआ जब बाथ रॉब बेल्ट 2 टुकड़ों में फर्श पर गिरा मिला, जबकि सुशांत की डेड बॉडी बेड पर थी, जो उस वक्त कमरे में मौजूद लोग थे, उन्होंने कुर्ते से लटकती लाश के फंदे को काटा था। सूत्रों के अनुसार, कालिना फॉरेसिंक लैब कुर्ते की तन्यता को मापने के लिए उपकरणों का इस्तेमाल करेगी, जिससे यह पता चल सके कि, क्या वो कुर्ता सुशांत का वजन उठा सकता था।

सूत्रों के मुताबिक, जब पुलिस सुशांत के घर पहुंची उस वक्त उनकी बहन और कमरे में मौजूद लोगों ने उस हरे कुर्ते को काटकर सुशांत की बॉडी को नीचे उतार लिया था। पुलिस ने इस हरे रंग के कुर्ते को फिलहाल फॉरेंसिक लैब में भेजा गया है, ताकि इस चीज का पता लगाया जा सके कि, ये कुर्ता किसी एक व्यक्ति का वजन उठा सकने की क्षमता रखता है या नहीं।

बढ़े इंस्टाग्राम फॉलोअर्स:

सुशांत सिंह की मौत के करीब दो हफ्ते बाद लोग उनका जिक्र कर रहे हैं और उन्हें याद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी लोग उनकी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें फॉलो कर रहे हैं। बता दें कि, 14 जून को सुशांत की आत्महत्या के बाद इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स बढ़ गए हैं।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पहले उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 9 मिलियन (90 लाख) फॉलोअर्स थे। वहीं, दो सप्ताह इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या अब तक बढ़कर 13.9 मिलियन (1 करोड़ 39 लाख) से ज्यादा हो गई है। ऐसे में सुशांत के अकाउंट पर 50 लाख की बढ़ोतरी हो गई है। भले ही सुशांत अब इस अकाउंट पर कोई पोस्ट नहीं करेंगे, लेकिन फिर भी उनके फैंस उन्हें फॉलो कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT