Arya Trailer
Arya Trailer Social Media
मनोरंजन

Arya Trailer: आर्या का ट्रेलर जारी, दमदार रोल में दिखीं सुष्मिता सेन

Author : राज एक्सप्रेस

Arya Trailer: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की आने वाली वेबसीरीज आर्या का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सुष्मिता सेन वेबसीरीज से एक्टिंग की दुनिया में दूसरी पारी खेलने जा रही हैं। यह सीरीज डिज्नी-हॉटस्टार पर 19 जून को रिलीज की जाएगी। सुष्मिता की इस नई वेबसीरीज का निर्देशन राम माधवानी कर रहे हैं।

कैसा है ट्रेलर:

रिलीज हुए वेबसीरीज का ट्रेलर देखने से पता लगता है कि, इसकी कहानी परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। आर्या अपने पति और तीन बच्चों के साथ रहती है, लेकिन अचानक ही उनकी ज़िन्दगी में भूचाल आ जाता है। आर्या के पति हत्या कर दी जाती है, पति की हत्या होने के बाद आर्या अपने बच्चों की सुरक्षा का जिम्मा उठाती है और खुद जुर्म की दुनिया में उतर जाती हैं।

सुष्मिता सेन ने बताया:

सुष्मिता सेन ने अपने रोल के बारे में बताया कि आर्या ताकत, दृढ़ संकल्प और अपराध से भरी दुनिया का प्रतिनिधित्व करती है। हालांकि, खासतौर पर उनके लिए इसकी कहानी परिवार, धोखे और एक ऐसी मां की कहानी है जो अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

सुष्मिता सेन ने बताया कि, उन्हें इस तरह का किरदार पाने में दशक लग गए और अब वह इस कहानी का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं।

डिस्क्लेमर: यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। सिर्फ शीर्षक में बदलाव किया गया है। अतः इस आर्टिकल अथवा समाचार में प्रकाशित हुए तथ्यों की जिम्मेदारी राज एक्सप्रेस की नहीं होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT