'थप्पड़' का प्रमोशन करने भोपाल पहुंची तापसी पन्नू
'थप्पड़' का प्रमोशन करने भोपाल पहुंची तापसी पन्नू Social Media
मनोरंजन

अपनी फिल्म 'थप्पड़' का प्रमोशन करने भोपाल पहुंची तापसी पन्नू

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। चश्मे बद्दूर, मुल्क, सूरमा, नाम शबाना, पिंक जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी प्रख्यात अभिनेत्री तापसी पन्नू आने वाली फिल्म 'थप्पड़' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। तापसी इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी सिलसिले में तापसी झीलों की नगरी भोपाल में भी पहुंची हैं। तापसी के फैंस उनकी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। भोपाल में उनके आने की खबर मध्य प्रदेश के रहवासियों को और भी बेसब्र बना देगी।

बोल्ड महिला हैं तापसी :

तापसी पन्नू से मुलाकात के बाद देश समाज और महिलाओं पर लंबी चर्चा होने के बाद महसूस हुआ कि, तापसी वाकई बोल्ड महिला हैं, जो अपनी बात और आवाज उठाने के लिए जानी जाती हैं।

पहले भी आ चुकी हैं भोपाल :

गौरतलब है कि, तापसी पहले भी अपनी फिल्म सांड की आंख के प्रमोशन के लिए भोपाल आ चुकी हैं। इस दौरान उन्होंने फिल्म से जुड़े कई किस्से शेयर किये थे। यह फिल्म की बागपत ज़िले की शूटर दादी के जीवन पर आधारित है। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नजर आईं थीं।

अनुभव सिन्हा के साथ एक बार फिर :

आपको बता दें कि, तापसी की फिल्म 'थप्पड़' ना सिर्फ महिला प्रधान है, बल्कि घरेलू हिंसा पर समाज के ऊपर एक थप्पड़ है। इस फिल्म में तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म 'मुल्क' के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ दोबारा काम किया है। कास्ट की अगर बात करें तो इसमें तापसी पन्नू के अलावा रतना पाठक शाह, मानव कौल, दीया मिर्जा, तन्वी आजमी और राम कपूर जैसे शानदार सितारे शामिल हैं। इस फिल्म का प्रोडक्शन अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार ने संभाला है। यह फिल्म 28 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो रही है।

तापसी के हाथ लगा एक और प्रोजेक्ट :

तापसी पन्नू की किस्मत इन दिनों सातवें आसमान पर है। साल दर साल अपने अभिनय से दर्शकों को चौंकाने वाली तापसी के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है। उनकी नई फिल्म का नाम 'लूप लपेटा' है जिसमें उनके अपोजिट ताहिर भसीन नजर आएंगे। यह 1998 में रिलीज हुई मशहूर जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' का हिंदी रूपांतरण होगी। यह एक थ्रिलर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन आकाश भाटिया करेंगे।

इन मुद्दों पर भी काम कर चुकी हैं तापसी :

आपको बता दें कि, तापसी पन्नू इससे पहले भी गंभीर मुद्दों वाली फिल्म में नजर आ चुकी हैं। उन्हें पिछली बार 'सांड की आंख' में देखा गया था। इसके अलावा 'पिंक', 'गेम ओवर', 'नाम शबाना' जैसी फिल्मों में उन्होंने स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर्स निभाए हैं। वहीं डायरेक्टर अनुभव सिन्हा भी सीरियस मुद्दों पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। उनकी पिछली फिल्म 'आर्ट‍िकल 15' थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT