Taapsee Pannu Got Married
Taapsee Pannu Got Married Raj Express
मनोरंजन

Taapsee Pannu Got Married : तापसी पन्नू ने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास के साथ लिये सात फेरे, दोनों ने साधी चुप्पी

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • तापसी पन्नू ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रैंड मैथियास से उदयपुर में रचाई शादी।

  • पवैल गुलाटी और निर्देशक अनुराग कश्यप हए शादी समारोह में शामिल।

  • पवैल गुलाटी ने साझा की फोटो।

Taapsee Pannu Got Married : बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास के साथ शादी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तापसी पन्नू और मैथियास ने यह शादी उदयपुर में जाकर गुपचुप तरीके से की है। फिलहाल शादी की खबर पर दोनों ने चुप्पी साधी है। बताया जा रहा है, इस शादी में सरीक होने के लिए पवैल गुलाटी और निर्देशक अनुराग कश्यप भी पहुंचे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म एक्ट्रेस तापसी की शादी की रस्में 20 मार्च से शुरू हो गई थी, जो 23 मार्च को उनकी शादी के साथ संपन्न हुई। बताया जा रहा है कि, इस शादी में उन्होंने ज्यादा रिश्तेदारों को नहीं बुलाया था। दोनों पक्षों के परिवार और क्लोज फ्रेंड्स को ही इनवाइट किया था। जिसमें तापसी के फ्रैंड पवैल गुलाटी और निर्देशक अनुराग कश्यप शामिल है।

Taapsee Pannu Got Married

पवैल गुलाटी ने साझा की तस्वीर :

तापसी पन्नू के क्लोज फ्रेंड माने जाने वाले पवैल गुलाटी शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचे थे। शादी समारोह में सभी यारों दोस्तों के साथ उन्होंने अपने अधिकारी इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो साझा की है। जिसमें उनके सभी दोस्त शादी की उमंग में झूमते दिखे है। पवैल गुलाटी ने फोटो साझा करते हुए लिखा कि, ट्विंकल-ट्विंकल लिटिल स्टार,वी हैव नो आईडिया वेयर वी आर इस पोस्ट पर कमेंट कर एक यूजर ने कहा कि, Mathias wedding

पवैल गुलाटी ने साझा की तस्वीर
Taapsee Pannu Got Married

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT