Tapsee Pannu and Duniya Ghosh
Tapsee Pannu and Duniya Ghosh Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

डायरेक्टर सुजॉय घोष से ट्विटर पर भिड़ गईं तापसी पन्नू, क्या है मामला

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो हर मुद्दें पर वो अपनी राय रखती हैं। बीते दिन मदर्स डे के मौके पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स हर शख्स ने अपनी मां को याद किया और सोशल मीडिया पर फोटोज-वीडियोज शेयर किए। ऐसे में बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक सुजॉय घोष ने सोशल मीडिया पर खास तस्वीर शेयर की, इस तस्वीर को देखने के बाद तापसी पन्नू नाराज हो गईं और उन्होंने गुस्सा जाहिर किया है।

सुजॉय घोष ने शेयर की ये तस्वीर:

आपको बता दें कि, निर्देशक सुजॉय घोष ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मदर्स डे के मौके पर शेयर किया था। इस फोटो में अपनी फिल्मों में मां का किरदार निभा चुकीं विद्या बालन और अमृता सिंह की फोटो पोस्ट कर लिखा, "मां के रूप में भगवान हमारे सबसे करीब है।"

तापसी पन्नू हुईं नाराज:

बता दें कि, इस पोस्ट में खुद को ना पाकर तापसी नाराज हुईं और उन्होंने लिखा, "सुनो। मेरी फोटो कहां है? मैं भी तो एक मां बनी रही।"

सुजॉय ने दिया जवाब:

इसके जवाब में सुजॉय ने हंसते हुए कहा, "तुम्हारी फोटो अभी बनने गई है।"

तापसी ने जवाब दिया, "मुझे कहना पड़ेगा, ये गलत बात है। एक तो मैं फिल्म में मां बनने के लिए तैयार हुई, ऊपर से तुम मेरी फोटो भी नहीं लगा रहे। अब तुम देखो तुम्हारे अगली स्क्रिप्ट पूरी करने तक क्या होता है और ख़बरदार दोबारा मां बनाया तो।"

बता दें कि, तापसी पन्नू ने सुजॉय घोष की फिल्म बदला में काम किया था, जिसमें उनका एक छोटा बच्चा होता है, उनकी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT