Thappad Box Office
Thappad Box Office Social Media
मनोरंजन

Thappad Box Office: बेहतरीन कहानी होने के बावजूद धीमी शुरुआत

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिल में जगह बनाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म 'थप्पड़' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को बीते दिन 28 फरवरी को रिलीज कर दिया गया है। घरेलू हिंसा की शिकार महिलाओं पर बनी इस फिल्म का फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था। शानदार कहानी होने के बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया।

फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़ :

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की वेबसाइट के अनुसार, तापसी पन्नू की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल 3 करोड़ की कमाई की। इस हिसाब से फिल्म की शुरुआत पहले दिन काफी खराब रही है। वहीं, पहले दिन के आंकड़ों को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि, तापसी पन्नू की फिल्म इस हफ्ते में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है। फिल्म 'थप्पड़' का बजट 22 करोड़ है। इस फिल्म को भारत में 2300 से ज्यादा और ओवरसीज में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

तरण आदर्श ने किया ट्वीट :

तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि, "थप्पड़ के मॉर्निंग शोज की शुरुआत अच्छी नहीं हुई लेकिन दिन में फिल्म ने अच्छी रफ्तार पकड़ ली। दिल्ली एनसीआर में फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की है। फिल्म ने शुक्रवार को 3.07 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ ही तरण आदर्श ने अनुमान लगाया है कि, दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की ऑक्यूपेंसी में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकती है।"

फिल्म की कहानी :

तापसी पन्नू की ये फिल्म 'थप्पड़' के इर्दगिर्द घूमती है। इस फिल्म में तापसी के अलावा पवेल गुलाटी, दिया मिर्जा, मानव कौल, कुमुद मिश्रा और रत्ना पाठक शाह जैसे सितारे अहम रोल में हैं। फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है।

ऑनलाइन लीक हुई फिल्म :

रिलीज के कुछ घंटे बाद ही तापसी की फिल्म 'थप्पड़' ऑनलाइन लीक कर दी गई, जिसका सीधा असर उसकी कमाई पर पड़ेगा। यह पहली बार नहीं, जो फिल्म ऑनलाइन लीक हुई हो, पहले भी कई फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। एक बार फिर ऑनलाइन पाइरेसी वेबसाइट 'तमिलरॉकर्स' ने इस फिल्म को लीक किया है। 'तमिलरॉकर्स' ने फिल्म को फ्री में डाउनलोड करने के लिए HD प्रिंट में ऑनलाइन लीक किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT