हिंदी में बात करने को लेकर तापसी ने की शख्स की बोलती बंद
हिंदी में बात करने को लेकर तापसी ने की शख्स की बोलती बंद Social Media
मनोरंजन

शख्स ने हिंदी में बात करने को कहा तो तापसी ने की बोलती बंद

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • हिंदी में बात करने को लेकर तापसी ने की शख्स की बोलती बंद।

  • 50वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में शामिल हुईं तापसी।

  • तापसी ने की साउथ फिल्मों की तारीफ।

  • ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #TapseePannu.

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू शनिवार को 50वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में शामिल हुईं। कार्यक्रम के दौरान तापसी सीधे तौर पर ऑडियंस से बात कर रहीं थीं, जब एक शख्स ने उनसे अंग्रेजी की बजाए हिंदी में बातचीत करने के लिए कहा। तब तापसी ने जो जवाब दिया उससे शख्स का मुंह बंद हो गया।

तापसी ने की बोलती बंद :

दरअसल शख्स के सवाल पर तापसी ने ऑडियंस से पूछा, "क्या सभी लोग यहां पर हिंदी समझते हैं?" बावजूद इसके शख्स अपनी बात पर डटा हुआ था और कह रहा था, क्योंकि वह एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं इसलिए उन्हें हिंदी में ही बात करनी चाहिए। जवाब में तापसी ने कहा, "मैं तमिल और तेलुगू सिनेमा में भी बतौर एक्ट्रेस काम करती हूं, क्या मैं तमिल में बात करूं?"

फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में पहुंची तापसी :

बीते दिन शनिवार को एक्ट्रेस तापसी पन्नू 50वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। उन्होंने इस दौरान कहा कि, हिंदी भारत की मूल भाषा नहीं है। इसलिए दक्षिण की फिल्म को छोड़ने का फैसला 'बहुत मूर्खतापूर्ण' कदम होगा। उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि, उन्होंने बॉलीवुड में आने के लिए तमिल और तेलुगू फिल्म का सहारा नहीं लिया है।

साउथ में काम करना जारी रखेंगी तापसी :

आपको बता दें कि, तापसी पन्नू 50वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के दौरान साउथ सिनेमा की तारीफ करते हुए दिखीं। उन्होंने कहा कि, साउथ ने ही उन्हें ये सिखाया है कि, फिल्में कैसे बनती हैं और इसी ने उन्हें एक एक्ट्रेस बनाया है। तापसी ने आगे कहा कि, वह साउथ के सिनेमा में काम करना जारी रखेंगी। उन्होंने कहा कि साउथ फिल्मों में काम करने की वजह से ही उन्हें बॉलीवुड में मौका मिल सका है।

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #TapseePannu :

तापसी पन्नू के जवाब से फैंस उनके दीवाने हो गए हैं और ट्विटर पर #TapseePannu लिखकर शेयर कर रहें हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT