'सांड की आंख' आपकी सोच बदल देगी - तापसी पन्नू
'सांड की आंख' आपकी सोच बदल देगी - तापसी पन्नू Social Media
मनोरंजन

'सांड की आंख' आपकी सोच बदल देगी - तापसी पन्नू

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। एक्ट्रेस तापसी पन्नू के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है। साल के शुरूआत में ही उन्होंने बदला जैसी एक बेहतरीन हिट फिल्म दी और अब इन दिनों तापसी पन्नू अपनी अगली फिल्म सांड की आंख को लेकर चर्चा में हैं, जो कि 25 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में हमने तापसी पन्नू से फिल्म 'सांड की आंख' को लेकर और उनकी आगामी फिल्म को लेकर भी बातचीत की। पेश है, हमारी बातचीत के प्रमुख अंश।

यह फिल्म आपको कैसे मिली ?

यह फिल्म मुझे ऑफर नहीं की गई थी बल्कि मैंने खुद इस फिल्म के लिए मेकर्स को एप्रोच किया था। मैं दो हीरोइन वाली फिल्म काफी टाइम से करना चाहती थी और मुझे लगा कि इससे बढ़िया दो हीरोइन वाली फिल्म हो ही नहीं सकती। फिर मेकर्स ने मुझे कहा कि कहानी सुन लो, मैंने कहानी सुनी और मुझे कहानी काफी पसंद आई। मैंने मेकर्स को बोला कि मैं यह फिल्म करने के लिए तैयार हूं। अगर आप मुझसे यह रोल करवा सकते हो तो? शायद इसलिए ही उन्होंने मुझे प्रकाशी तोमर का रोल दिया क्योंकि प्रकाशी जी के भी मुंह में जो आता है वो बोल देती है।

आप फिल्म में प्रकाशी तोमर का किरदार निभा रही हैं, उनकी कौन सी क्वालिटी आपको पसंद है?

मुझे प्रकाशी जी की जीने का जज्बा वाली क्वालिटी पसंद है। मैं चाहूंगी उनकी यह क्वालिटी मेरे अंदर भी आ जाए। इसके अलावा मैं यह भी चाहती हूं कि, मेरी मां भी उनसे काफी कुछ सीखे। सच कहूं तो मैंने यह फिल्म मेरी मां के लिए की है, ताकि वो यह फिल्म देखें और अपनी बची हुई जिंदगी खुद के लिए जिये।

आपके हिसाब से फिल्म की यूएसपी क्या है?

मेरे हिसाब से फिल्म की कई यूएसपी है। सबसे पहली यह है कि, हमारी फिल्म एक फैमिली फिल्म है, जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सकता है। इसके अलावा आप इस फिल्म को देखकर हंसेंगे भी और रोयेंगे भी। आपकी आंखों में आंसू होंगे लेकिन चेहरे में स्माइल भी होगी। यह फिल्म देखने के बाद मैं दावा कर सकती हूं कि, आपकी सोच आपकी मां और दादी के प्रति बदल जाएगी।

आपकी फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की फ़िल्म हॉउसफुल 4 से हो रही है, इस बारे में क्या कहेंगी ?

मैं इसे टक्कर नहीं मानती, क्योंकि हॉउसफुल बहुत बड़ी फ्रैंचाइज़ी है और उसे लोग देखेंगे भी। हम बस यह चाहते हैं कि जो लोग हॉउसफुल 4 नहीं देख पाएंगे, वो लोग हमारी फिल्म देख लेंगे। रही बात टक्कर की, तो मैं क्या उनसे टक्कर लूंगी। जब हमारी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तो खुद अक्षय सर ने मुझे फोन करके बताया था कि, उन्हें हमारी फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया। अक्षय सर जैसा पॉजिटिव इंसान मैंने आज तक इंडस्ट्री में नहीं देखा है।

अपनी आगामी फिल्म थप्पड़ के बारे में बताएं ?

फिल्म थप्पड़ आठ महिलाओं की कहानी है। उन आठ महिलाओं में मेरा भी एक स्ट्रांग किरदार है। मेरे किरदार का नाम अमृता है और मेरी ही लाइफ से बाकी किरदार भी जुड़े हुए हैं। मैंने अपनी यह फिल्म महिलाओं को डेडिकेट की है। इस साल महिला दिवस पर मेरी फिल्म बदला रिलीज हुई थी, अगले साल थप्पड़ रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिये हम महिलाओं की हर रिलेशन्स को उनके पॉइंट ऑफ व्यू से दिखाएंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT