इस दिन रिलीज होगा तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़
इस दिन रिलीज होगा तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ Social Media
मनोरंजन

इस दिन रिलीज होगा तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़, ट्वीट कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • तापसी पन्नू की अगली फिल्म 'थप्पड़'

  • सामने आई रिलीज डेट

  • डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ एक बार फिर

  • ट्विटर के जरिए दी जानकारी

राज एक्सप्रेस। तापसी पन्नू के फैन्स के लिए एक्बहुत बड़ी खुशखबरी है। तापसी की अगली फिल्म 'थप्पड़' की रिलीज़ डेट फाइनल हो गयी है। अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू की अगली फिल्म 'थप्पड़' 28 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इस बात की जानकारी खुद तापसी पन्नू ने दी है। फिल्म को अनुभव सिन्हा डायरेक्ट करेंगे।

तापसी पन्नू ने किया ट्वीट :

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके लिखा, "#Thappad उस आदमी के साथ पुनर्मिलन करना, जिसने man रीइनवेंटिंग को किसी अन्य स्तर पर ले लिया है .... @anubhavsinha, आप सभी को दिखाने के लिए तत्पर हैं 28 फरवरी 2020।@ItsBhushanKumar & @anubhavsinha द्वारा निर्मित, 'थप्पड़' 28 फरवरी, 2020 @tseries #BenarasMediaWorks पर रिलीज़ होगी।"

इस किरदार में आएंगी नजर :

फिल्म ‘थप्पड़’ पहले इस बात को लेकर चर्चा में थी कि, तापसी पन्नू इस फिल्म में मशहूर कवियित्री अमृता प्रीतम का किरदार निभा रही हैं। लेकिन बाद में ये जानकारी सामने आई थी कि, ये फिल्म 'पति पत्नी' के रिश्तें की एक ऐसी समस्या के बारे में है, जिसके बारे में स्क्रीन पर ज्यादा कुछ नहीं कहा गया है।

ये कलाकार आएंगे नजर :

कुछ समय पहले ही ‘थप्पड़’ की पूरी कास्ट अनाउंस की गई थी और उसमें रत्ना शाह पाठक, दिया मिर्ज़ा, तन्वी आज़मी, राम कपूर और कुमुद मिश्रा जैसे शानदार कलाकारों के नाम शामिल हैं।

तरण आदर्श ने भी किया ट्वीट :

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट ट्वीट करके इस फिल्म की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, "#TaapseePannu ... # Article15 के बाद, निर्देशक अनुभव सिन्हा की नई फिल्म का नाम है # थप्पड़ ... रिलीज़ डेट फाइनल: 28 फरवरी 2020 ... भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित ... पहली झलक।"

'आर्टिकल 15' को मिला दर्शकों का प्यार :

आपको बता दें कि, अनुभव की फिल्म 'आर्टिकल 15' को इस साल की शुरुआत में रिलीज किया गया था और इसे एक प्रमुख सामाजिक कारण के हार्ड-हिटिंग चित्रण के लिए समीक्षकों द्वारा प्रशंसित किया गया था और यह सच्ची घटनाओं पर आधारित था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में कई पुरस्कार भी हासिल किये।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT