परिवार संग तापसी ने दिया वोट
परिवार संग तापसी ने दिया वोट Social Media
मनोरंजन

पन्नू परिवार ने किया विधानसभा चुनाव में मतदान, तस्वीरें वायरल

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • दिल्ली में आज विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग का दिन

  • तापसी पन्नू ने अपने परिवार के साथ दिया वोट

  • इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

  • तापसी पन्नू की अगली फिल्म 'थप्पड़'

  • डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ एक बार फिर

राज एक्सप्रेस। दिल्ली में आज विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग का दिन है, जिसको लेकर सुबह आठ बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों ने भी वोटिंग की। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने परिवार के सदस्यों के साथ शनिवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए अपना वोट डाला। अभिनेत्री ने मतदान के अधिकार का प्रयोग करने के लिए मुंबई से अपने घर के लिए उड़ान भरी।

पन्नू परिवार ने किया विधानसभा चुनाव में मतदान

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर :

वोट डालने के बाद तापसी पन्नू ने अपने परिवार के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 'थप्पड़' अभिनेत्री ने इस पल को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "पन्नू परिवार ने मतदान किया है, क्या आपने वोट किया? #VoteDelhi #EveryVoteCounts."

तस्वीर में है पूरी फैमिली :

तापसी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनकी पूरी फैमिली नजर आ रही है। इस तस्वीर में उनके साथ पापा, मम्मी और उनकी बहन दिखाई दे रही है। सभी ने मतदान केंद्र जाकर अपने वोट देने के अधिकार का इस्तेमाल किया। इसके साथ ही तापसी ने अपने इंस्टा पर स्टोरी भी डाली है, जिसमें वो अपनी मम्मी और बहन के साथ दिखाई दे रही है। तापसी एक दिन पहले ही दिल्ली आई हैं। उन्होंने मां के साथ फ्लाइट में बैठे एक फोटो शेयर की थी, जिसमें लिखा था, "काम से एक शॉर्ट ब्रेक ताकि वोट पक्का कर सकूं।"

दिल्ली में हुआ था तापसी का जन्म :

तापसी का जन्म दिल्ली के अशोक विहार में हुआ था। उनका बचपन दिल्ली में गुजरा और फिर वो अपने करियर के लिए मुंबई चली गई। तापसी पन्नू ने अपने करियर की शुरूआत साल 2010 में तेलगु फिल्म 'झूमंडी नादम' से की थी। इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आई। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई है।

आने वाली फिल्म :

तापसी की आने वाली फिल्म की बात करें, तो वो इन दिनों अपनी फिल्म 'थप्पड़' को लेकर व्यस्त चल रही हैं। फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अनुभव सिन्हा निर्देशित फिल्म 'थप्पड़' में घरेलू हिंसा जैसे गंभीर मुद्दे को दिखाया गया है, जिसके आधार पर तलाक और ऐसी ही कई घटनाओं पर ध्यान केंद्रित किया गया है। इस फिल्म में तापसी के अलावा पवैल गुलाटी, दिया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह, तन्वी आजमी, कुमुद मिश्रा और मानव कौल भी नजर आएंगे। फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT