तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा Social Media
मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की होगी वापसी, ये है ट्विस्ट

Author : Sudha Choubey

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा': सोनी सब का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया बेन का किरदार निभा रहीं दिशा वकानी काफी समय से शो से दूरी बनाए हुए हैं। शो में उनकी वापसी को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं, लेकिन अभी तक वह शो में नजर नहीं आईं। अब दिशा को लेकर नई खबर सामने आई है। खबर है कि, शो में दिशा वकानी की जल्द ही वापसी होने वाली है।

शो को होने वाले हैं 12 साल पूरे:

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को 12 साल पूरे होने वाले हैं और शो के 3000 एपिसोड्स पूरे हो जाएंगे। खबरों की मानें, तो शो के 12 साल पूरे होने पर सेलिब्रेशन रखा जाएगा, जिसमें दिशा वकानी नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशल घोषणा नहीं हुई है।

शुरू हो चुकी है शूटिंग:

आपको बता दें कि, महाराष्ट्र सरकार ने कुछ गाइडलाइंस जारी करते हुए टीवी और फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति दी है। जिसके बाद प्रोड्यूसर असित मोदी ने कंफर्म किया है कि, जल्द ही फिर से टीम शो के लिए शूटिंग शुरू करेगी। वहीं, अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि मेकर्स दिशा वाकनी यानी दयाबेन को शो में वापस लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने दयाबेन को अप्रोच भी किया है।

अगर शो में दयाबेन की वापसी होती है, तो गोकुलधाम के साथ-साथ दर्शकों में भी खुशियां लौट आएंगी क्योंकि फैंस भी काफी टाइम से दयाबेन का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि, दिशा ने अपनी प्रेग्नेंसी के वक्त शो से दूरी बना ली थी।

बता दें कि, इस शो में जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी लोगों को खूब हंसाती है। दयाबेन की गजब की एक्टिंग और बोलने के अलग लहजे ने उन्हें टीवी की कॉमेडी क्वीन बना दिया। असल में दिशा वकानी ने मयूर पंड्या से साल 2015 में शादी की हैं। मयूर मुंबई बेस्ड एक चार्टेड अकाउंटेंट हैं। उन दोनों की एक बेटी भी है।

वहीं अगर शो के बारे में बात करें, तो जल्द ही शो की शूटिंग शुरू की जाएगी। प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि शो की पूरी टीम सारे नियमों को फॉलो करते हुए शूट करेगी। असित ने कहा था, शो के फैन्स काफी समय से नए एपिसोड्स का इंतजार कर रहे थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT