UP में टैक्स फ्री हुई तानाजी
UP में टैक्स फ्री हुई तानाजी Social Media
मनोरंजन

UP में टैक्स फ्री हुई तानाजी, महाराष्ट्र में भी की जा रही है मांग

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है। दिलचस्प बात यह है कि, यह अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है। इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, खबर यह है कि, उत्तर प्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

योगी आदित्यनाथ ने की घोषणा :

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में सोमवार को कैबिनेट की बैठक संपन्न हुई। योगी ने इस दौरान अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है। फिल्म की कहानी मराठा सामाज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के सैनिक तानाजी मालुसरे पर आधारित है। तानाजी को छत्रपति शिवाजी महाराज का दाहिना हाथ माना जाता था। फिल्म में सैफ अली खान खलनायक की भूमिका में हैं, वहीं काजोल तानाजी की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

फिल्म ने कमा लिए इतने करोड़ :

टैक्स फ्री होने के बाद फ‍िल्‍म की टिकट काफी सस्‍ती हो जाएंगी। ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फ‍िल्‍म 10 जनवरी को स‍िनेमाघरों में रिलीज हुई थी और तीन दिन में इसने बंपर कमाई की है। इस फ‍िल्‍म का कुल कलेक्‍शन 60 करोड़ पार हो चुका है। टिकट सस्‍ती होने के बाद फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की संख्या बढ़ जाएगी। टैक्स फ्री होने की वजह से इस फिल्म के साथ ही रिलीज हुई दीपिका की फिल्म 'छपाक' को नुकसान झेलना पड़ सकता है।

महाराष्ट्र में भी की गई टैक्स फ्री करने की मांग :

आपको बता दें कि, उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री होने के बाद महाराष्ट्र में भी फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही है। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस समिति के महासचिव सचिन सावंत ने रविवार को महाराष्ट्र कैबिनेट के राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट से फिल्म 'तानाजी' को राज्य में टैक्स फ्री करने की मांग करते हुए पत्र लिखा। सावंत ने रविवार को अपने एक ट्वीट में थोराट से निवेदन करते हुए इस पत्र को शेयर किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT