'बैंग बैंग - साउंड ऑफ क्राइम' का टीजर 5 जनवरी को आएगा
'बैंग बैंग - साउंड ऑफ क्राइम' का टीजर 5 जनवरी को आएगा Social Media
मनोरंजन

'बैंग बैंग - साउंड ऑफ क्राइम' का टीजर 5 जनवरी को आएगा

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। अल्ट बालाजी और जी5 की मुख्य जोड़ी मि. फैजू और रूही सिंह ने 'बैंग बैंग - साउंड ऑफ़ क्राइम' का वीडियो लॉन्च करके साल की धमाकेदार शुरुआत की।

पिछले साल अगस्त में शो के धमाकेदार टीज़र लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने हाल ही में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के सोशल मीडिया पर फैजू और रूही के मजेदार वीडियो लॉन्च किया है, क्योंकि वे अपने शो 'बैंग बैंग' की स्ट्रीमिंग के साथ नए साल की शुरुआत करने के लिए उत्सुक हैं।

जहां फैजू का किरदार अपने आकर्षण और संवादबाजी के लिए जाना जाता है, वहीं रूही की भूमिका एक सुंदरता के स्वैग के साथ शो में है, इसका टीज़र, 5 जनवरी 2021 को लॉन्च किया जाएगा।

जो लोग नहीं जानते हैं, अभिनेत्री-मॉडल और पूर्व मिस इंडिया, रूही ने कैलेंडर गर्ल्स और इश्क फॉरएवर और वेब सीरीज जैसे स्पॉटलाइट 2, रन अवे ब्राइड और एंटी सोशल नेटवर्क जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। दिलचस्प बात यह है कि प्रतिभाशाली अभिनेत्री के सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं, वो मार्शल आर्ट और शाओलिन कुंग फू प्रशिक्षित हैं, जो उन्हें इस के लिये एक उपयुक्त विकल्प बनाता है।

मिस्टर फैजू के नाम से मशहूर सोशल मीडिया स्टार की टिकटॉक पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं, क्योंकि उन्होंने वीडियो-शेयरिंग एप्लीकेशन पर कंटेंट तैयार किये हैं, जिसने उन्हें भारी प्रसिद्धि दी है।

'बैंग बैंग - साउंड ऑफ क्राइम का पोस्टर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT