Nithiin Engagement
Nithiin Engagement Social Media
मनोरंजन

तेलुगू स्टार नितिन ने अपनी गर्लफ्रेंड से की सगाई, सामने आई तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

Nithiin Engagement: साउथ के जाने-माने तेलुगू अभिनेता नितिन ने अपनी मंगेतर शालिनी कंडूकुरी से बुधवार की सुबह हैदराबाद में सगाई कर ली। अपने ट्विटर अकाउंट से 37 साल के ऐक्‍टर ने इसकी जानकारी दी। इस कपल को अप्रैल में शादी के बंधन में बंधना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते ये शादी नहीं हो पाई। लेकिन अब नितिन और शालिनी 26 जुलाई को हैदराबाद में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

सामने आई तस्वीरें:

अभिनेता नितिन ने अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर कर अपनी इंगेजमेंट की खबर फैंस के साथ शेयर की है। सामने आई तस्वीर में नितिन, शालिनी को अंगूठी पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। कोरोना काल में नितिन और शालिनी के परिजनों ने बेहद सादे समारोह में चंद लोगों के बीच सगाई की रस्में अदा कीं। नितिन और शालिनी की सगाई के बाद इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

परिजनों की मौजूदगी में हुई सगाई:

आपको बता दें कि, कोरोना काल में नितिन और शालिनी के परिजनों ने बेहद सादे समारोह में चंद लोगों के बीच सगाई की रस्में अदा की। व्हाइट कुर्ता-पायजामा में नितिन बेहद स्मार्ट लग रहे थे। वहीं उनकी मंगेतर शामिली रेड कलर की सिल्क साड़ी में खूबसूरत लग रही थी। इस फोटो में नितिन और शालिनी अपनी एंगेजमेंट रिंग को दिखाते हुए पोज दे रहे हैं। दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है।

Nithiin Engagement

शालिनी ने हैवी ज्वैलरी भी पहनी थीं, जिसमें मांग टीका, कमरबंद, हैवी नेकलेस, मैचिंग ईयरिंग्स शामिल थे। सगाई के दिन शालिनी पारंपरिक तेलुगू ब्राइड लगीं। कपल की शादी 26 जुलाई को हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस होटल में होगी। कोरोना की वजह से शादी में कम ही लोग शिरकत करेंगे।

Nithiin Engagement

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेता नितिन अपने करियर में अब तक करीबन 50 फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने साल 2002 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वहीं शालिनी ने यूके के विश्वविद्यालय से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। यह जोड़ी पिछले आठ सालों से रिलेशन में है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT