चोट लगने के बाद फंक्शन में शामिल हुए Thala Ajith
चोट लगने के बाद फंक्शन में शामिल हुए Thala Ajith Social Media
मनोरंजन

चोट लगने के बाद फंक्शन में शामिल हुए Thala Ajith, तस्वीरें वायरल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। थाला अजित जिन्होंने आखिरी बार 'नेर कोंडा परवई' में अभिनय किया था। यह बॉलीवुड की हिट फिल्म 'पिंक' की तमिल रीमेक है। इस फिल्म के बाद वो उनकी 60वीं फिल्म Valimai में नजर आने वाले हैं, जो एच विनोथ द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है। हाल ही में खबर आई थी कि, फिल्म Valimai की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे, हालांकि चोट कुछ गंभीर नहीं थी। हालांकि चोट लगने के बावजूद अजित ने चेन्नई का शेड्यूल पूरा किया, लेकिन अजित ने शूटिंग से ब्रेक ले लिया और अगले शेड्यूल को जल्द ही हैदराबाद में शुरू करेंगे।

डॉक्टरों ने उन्हें शूटिंग शुरू करने से पहले कुछ दिनों के लिए आराम करने की सलाह दी है। शूटिंग में चोट लगने के बाद अजित एक फंक्शन में शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

वायरल हो रही हैं तस्वीरें और वीडियोज :

वायरल हो रही हैं तस्वीरें और वीडियोज को देखकर थाला अजित के फैंस फूले नहीं समा रहे हैं और सोशल मीडिया पर #Thala ट्रेंड कर रहे हैं। सामने आई तस्वीरों में अजित ब्राउन हेयर, क्लीन सेव में दिखाई दे रहे हैं। सामने आया अजित का न्यू लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। अजित को हमेशा की तरह काले रंग का सूट पहने देखा गया और अभिनेता 18 साल पहले रिलीज़ हुई फिल्म 'विलेन' के लुक से मिलता-जुलता दिखे।

Valimai में पुलिस के किरदार में अजित:

आपको बता दें कि, 'वलीमाई' जिसे पुलिस ड्रामा कहा जा रहा है, एच विनोथ द्वारा निर्देशित है। फिल्म में अजित की मुख्य भूमिका है, जबकि बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी और टॉलीवुड अभिनेता कार्तिकेय महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में Valimai में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का संगीत युवान शंकर राजा द्वारा संगीतबद्ध किया गया है, जबकि छायांकन नीरव शाह ने संभाला है। फिल्म को बोनी कपूर के बायव्यू प्रोजेक्ट्स एलएलपी द्वारा नियंत्रित किया गया है और यह फिल्म दीवाली 2020 के दौरान रिलीज़ किया जायेगा।

कार रेसिंग के शौकीन है अजित :

अजित के बारे में बात करें, तो थाला अजित दक्षिण भारतीय सिनेमा के साहसी अभिनेताओं में से एक है। एक्टिंग के अलावा अजित को कार रेसिंग में भी दिलचस्पी है। अजित ने साल 2004 में ब्रिटेन में आयोजित हुई 'फॉर्म्यूला सीजन 3' में बतौर 'फॉर्म्यूला 2' रेसर भाग लिया था। इस रेस में अजित ने तीसरा स्थान हासिल किया था।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Thala

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT